इंसानों की तरह मजे से नारियल पानी का लुत्फ उठाता दिखा चिम्पांजी, स्वैग देख फैन हुई पब्लिक

अगर आप इंटरनेट पर एक्टिव रहते हैं और आपको जानवरों से जुड़े वीडियोज देखना पसंद होगा. इन वीडियोज को देखने के बाद कई बार मजा आता है तो वहीं कई बार ऐसे वीडियोज भी हमें देखने को मिल जाते हैं. जिन्हें देखकर हमारा दिन बन जाता है. ऐसा ही एक चिम्पांजी का वीडियो इन दिनों चर्चा में है.चिम्पांजी कितने नकलची होते हैं जो हमारी हरकतों को काफी अच्छे से कॉपी करते हैं. ऐसा ही वीडियो इन दिनों भी सामने आया है. जहां एक चिम्पांजी मजे से नारियल पानी का लुत्फ उठाता नजर आ रहा है. उसे देखने के बाद यकिनन आप भी कहेंगे- वाह! भाई लाइफ हो तो ऐसी..!
अक्सर हम जब कभी चिड़ियाघर जाते हैं और जानवरों को पिंजरे में देखते हैं तो मन में तरह तरह के बात उठती है. कोई इनकी लाइफ मस्त बताता हैं तो कई बार लोग कहते हैं कि पिंजरे में रहने वाले इन जानवरों की लाइफ बढ़िया नहीं होती है. लोगों के तर्क अलग हो सकते हैं इस मुद्दे पर लेकिन हम जिस चिंपैंजी की बात कर रहे हैं ये तो अपनी लाइफ एकदम मजे से इंजॉय कर रहा है.
यहां देखिए चिम्पांजी वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Limbani (@limbanizwf)

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चिम्पांजी पीले रंग के सनग्लासेज पहनकर स्वैग में बैठा हुआ है और मजे से नारियल पानी का लुत्फ उठाता दिख रहा है और फिर वह मजे में स्टाइल चश्मे को हटाता है और अपना स्टाइल दिखाता है. चिम्पांजी का ये देख यूजर्स उसके मुरीद हो रहे हैं.एक दम से रियल स्टाइल में लोगों के जैसा चश्मा लगाकर नारियल पानी पी रहा है.
वीडियो अमेरिका के Zoological Wildlife Foundation का है जो मियामी, फ्लोरिडा में है और इस चिम्पांजी का Limbani है. इसका इंस्टाग्राम पर पेज भी है जहां इसके एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं और इसके सात लाख से ज्यादा फॉलोवर्स भी है. खबर लिखे जाने तक इस क्लिप को 28 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं.