लड़कियों की तरह मेकअप का था नाबालिग को शौक, घर में मिली लाश; मौत की गुत्थी में उलझी पुलिस

इंदौर- मध्य प्रदेश के इंदौर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. दरअसल, लड़की के जैसे मेकअप करके और उन्हीं की तरह कपड़े पहनकर रहने वाले नाबालिग लड़के की अपने ही घर में लाश मिली है. फिलहाल, पूरे ही मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.पुलिस का कहना है कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. उसके बाद ही पता चल पाएगा कि उसने सुसाइड की या उसका मर्डर हुआ है.
दरअसल, ये घटना इंदौर शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की है. जहां के रहने वाले नाबालिग बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जैसे ही पूरे मामले की जानकारी बाणगंगा पुलिस को लगी. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया गया .वहीं पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.
क्या है मामला?
वहीं, बताया जा रहा है कि नाबालिग को लड़की बनकर रहने का काफी शौक था, जिसके कारण वह अक्सर घर पर ही लड़कियों की तरह मेकअप कर कर लड़कियों के कपड़े पहन कर तैयार हो जाता था. ऐसे में वो बाहर घूमने निकल जाता था, जिसके कारण परिजनों को आसपास रहने वालों के साथ ही रिश्तेदारों में भी काफी शर्मिंदा होना पड़ता था.
जहां कई बार परिजनों ने उसे इस तरह से लड़कियों का मेकअप नहीं करने को लेकर समझाइश भी दी, लेकिन उसके बाद भी वह लगातार इस तरह की हरकत करते रहता था. आखिर में परिजनों की लगातार समझाने बुझाने के चलते उसने पहले आत्महत्या जैसा कदम भी उठाया, लेकिन परिजनों ने उसे बचा लिया.
ये भी पढ़ें: उज्जैन में सड़क दर्दनाक हादसा! बस की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, 3 की मौत
शव को कब्जें में लेकर पहुंचाया हॉस्पिटल
परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जब परिवार के सदस्य किसी काम के चलते घर के बाहर गए और जब लौटकर आए तो देखा कि वह मृत अवस्था में पड़ा हुआ है. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी. हालांकि, पुलिस ने मृतक नाबालिग की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया है.
PM रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा सुसाइड या हत्या?- SI
वहीं, जांच अधिकारी एसआई सुरेश सिंह सेंगर का कहना है कि पूरे ही मामले में परिजनों के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है. इस दौरान पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जब कमरे की तलाशी ली तो वहां पर एक मेकअप किट भी पुलिस ने बरामद की है.
जहां, मृतक के मोबाइल फोन को बरामद कर लिया गया है और उसकी भी जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक ने किन कारणों के चलते और किस तरह से मृतक की मौत हुई और इसका पता चल पाएगा.
ये भी पढ़ें: Video- मंच पर हनुमानजी की प्रतिमा, बज रहे अंग्रेजी गाने लड़कियों ने की बॉडी बिल्डिंग