ब्यूटीशियन का किया मेकअप नहीं आया रास, FIR कराने थाने पहुंच गई दुल्हनियां

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के कोतवाली थाने में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां शादी में एक दुल्हन का मेकअप बिगड़ जाने के कारण दुल्हन ने ब्यूटीशियन के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी ब्यूटीशियन की तलाश शुरू कर दी है, जिसने दुल्हन का मेकअप किया था. मामले की शुरुआत होती है कोतवाली थाने के तहत आने वाले मोनिका ब्यूटी पार्लर से. दुल्हन ने इस पार्लर को चलाने वाली मोनिका पाठक से ब्राइडल मेकअप के लिए बुकिंग ली थी.
3 दिसंबर को ब्राइडल मेकअप की तारीख तय हुई और इसके लिए मोनिका पाठक ने एडवांस के तौर पर 3500 रुपए भी ले लिए, लेकिन शादी के दिन मोनिका पाठक ने दुल्हन का मेकअप खुद करने की जगह ट्रेनी लड़की से करवा दिया. ऐसे में दुल्हन का मेकअप बिगड़ गया और शादी में उसे शर्मिंदा होना पड़ा. जब दुल्हन के परिजनों ने मोनिका पाठक से शिकायत की तो वो लड़ने के लिए उतारू हो गईं और उन्होंने दुल्हन के परिजनों को जाति सूचक शब्दों से अपमानित भी किया. इसके बाद परिवार ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई.
किसी को पसंद नहीं आया मेकअप
पीड़ित परिवार का कहना है कि मोनिका पाठक ने वादे के मुताबिक अपना काम भी नहीं किया और फिर बदसलूकी भी की. दुल्हन के परिवार वालों का आरोप है कि मोनिका पाठक के ब्यूटी पार्लर में तैनात रही महिला कर्मचारियों ने इतना गंदा मेकअप किया कि वह किसी को पसंद नहीं आया. ब्यूटी पार्लर संचालिका मोनिका गुप्ता पाठक के द्वारा दुल्हन राधिका सेन और उसके परिवार वालों के साथ अभद्र व्यवहार करने और जातिगत टिप्पणी करने को लेकर सेन समाज के लोगों ने कोतवाली थाना पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है.
ब्यूटीशियन मोनिका पाठक के खिलाफ मामला दर्ज
बहरहाल पुलिस ने दुल्हन राधिका सेन की शिकायत पर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पूरे मामले में थाना प्रभारी अनिल गुप्ता ने बताया कि सेन समाज द्वारा दी गई शिकायत को गंभीरता से लिया जा रहा है. जल्द ही इस मामले में मोनिका पाठक से भी पूछताछ की जाएगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.