बस चलाते हुए ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, कई लोगों को रौंदा, दो की मौत- Video

मध्य प्रदेश के जबलपुर में शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक मेट्रो बस ने ऑटो, बाइक और स्कूटी सवारों को कुचल दिया. इस घटना में बस ड्राइवर हरदेव पाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायल बुजुर्ग ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. साथ ही 5 घायल अस्पताल में भर्ती हैं. इस घटना एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया था, जिसकी वजह से बस अनियंत्रित हो गई और लोगों को रौंद दिया.
दरअसल घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि यह बस अधारताल से रानीताल जा रही थी. अभी यह दमोह नाका के नजदीक पहुंची ही थी कि यह हादसा हो गया. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

LIVE मौत… जबलपुर में ड्राइवर को बस चलाते हुए आया हार्ट अटैक… ऑटो-बाइक सवारों को रौंदा…दो की मौत… #madhyapradesh #jabalpur pic.twitter.com/b13VpGnRUK
— Prashant Singh (TV9 Bharatvarsh) (@prashant_rohan) December 2, 2022

अपनी सीट पर बेहोश पड़ा था ड्राइवर
पुलिस के मुताबिक बस का ड्राइवर हरदेव पाल अपनी सीट पर बेहोश पड़ा था. इसके बाद हरदेव को भी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, शाम को हादसे में गंभीर रूप से घायल लड्डू प्रसाद गौर (60) की इलाज के दौरान मौत हो गई.
सीसीटीवी में रिकॉर्ड खौफनाक हादसा
वहीं यह खौफनाक हादसा चौराहे पर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है. वीडियो में दिख रहा है कि पीछे से आई बस सिग्नल पर खड़े वाहनों को टक्कर मार रही है. इसके बाद वह थोड़ी दूर जाकर अपने आप रुक गई. घटना इतनी तेजी से हुई कि किसी को बचने का मौका भी नहीं मिला.
ट्रांसपोर्ट कारोबारी की मौत
रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में जान गंवाने वाले लड्डू प्रसाद गौर के रिश्तेदार चेतन्य ने बताया कि वह ट्रांसपोर्ट कारोबारी थे. किसी काम के ही सिलसिले में बाइक से निकले थे. तभी चौराहे पर रेड सिग्नल हुआ औऱ दूसरे वाहनों के साथ वह भी रुके थे. तभी पीछे से अचानक तेज रफ्तार बस आई और सबको कुचलते हुए आगे बढ़ गई. लड्डू प्रसाद के परिवार में एक बेटी, दो बेटे और पत्नी हैं.