बिटिया देखती रही जब खुशी से नाच रहीं थीं अनुष्का, विराट के घर में जीत का ऐसा जश्न

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने पाकिस्तान को आज टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट से हरा दिया। इस जीत के हीरो रहे विराट कोहली और हार्दिक पंड्या। मैच जैसे ही खत्म हुआ विराट कोहली (53 गेंदों में नाबाद 82 रन, 6 चौके और 4 छक्के) की एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का शर्मा ने एक इमोशनल पोस्ट किया। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं और अपने मन की बात भी बताई। जो तस्वीरें उन्होंने पोस्ट कीं, उनमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या और अश्विन को जश्न मनाते देखा जा सकता है।

आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास हैरान कर देने वाला
अनुष्का ने लिखा- आप सुंदर हो। वाकई में क्या खूबसूरत है। आप लोगों के जीवन में आज रात बहुत खुशियां लेकर आए हैं और वह भी दीवाली की पूर्व संध्या पर।
आप एक अद्भुत आदमी हो मेरे प्यार। आपका धैर्य, दृढ़ संकल्प और विश्वास हैरान कर देने वाला है। मैंने अभी-अभी अपने जीवन का सबसे अच्छा मैच देखा है जो मैं कह सकती हूं।

बेटी को नहीं पता मां क्यों नाच रही
उन्होंने बेटी वामिका का जिक्र करते हुए कहा- हालांकि हमारी बेटी यह समझने के लिए बहुत छोटी है कि उसकी मां क्यों नाच रही थी और कमरे में बेतहाशा चिल्ला रही थी, एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी। एक ऐसे चरण के बाद जो उनके लिए कठिन था लेकिन वह इससे पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और समझदार बन गए हैं। उन्होंने आगे लिखा- तुम पर गर्व है। आपके लिए मेरा प्यार असीम है।

यूं भारत ने पाकिस्तान को हराया
उल्लेखनीय है कि भारत की शुरुआत बेहद खराब रही और सातवें ओवर में 31 रन के स्कोर पर उसके चार बल्लेबाज पवेलियन में थे। के एल राहुल और रोहित शर्मा क्रमश: चार चार रन बनाकर नसीम शाह और रऊफ का शिकार हुए। भारत के नंबर एक टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (15) को भी रऊफ ने पवेलियन भेजा जबकि अक्षर पटेल दो रन बनाकर रन आउट हो गए।

पंड्या ने 37 गेंद में 40 रन की धीमी पारी खेली लेकिन कोहली के साथ 113 रन की साझेदारी की। विराट कोहली आखिरी दम तक मैदान पर डंटे रहे और जीत के बाद ही लौटे। रोहित शर्मा ने मैदान पर पहुंचते ही अपने साथी को गोद में उठा लिया था। पाकिस्तान के नंबर एक तेज गेंदबाज शाहीन शाह ने आठ ओवर में 34 रन दिये लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिली।