पहले बॉयफ्रेंड ने किया रेप, शादी करवाने का दिलासा देकर लड़के के पिता ने भी बनाया शिकार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में युवती से रेप का मामला सामने आया है. यहां युवती ने आरोप लगाया कि पहले शादी का झांसा देकर बॉयफ्रेंड ने उसके साथ रेप किया लेकिन फिर वादे से मुकर गया. वहीं जब लड़की ने बॉयफ्रेंड के पिता से शिकायत की तो उसने भी शादी करवाने का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया. फिलहाल लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
दरअसल यह घटना राजधानी के निशातपुरा थाना क्षेत्र का है. पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसके साथ रेप किया. पीड़िता के मुताबिक उसने शादी का वादा किया था, लेकिन फिर वह मुकर गया. इस बात की शिकायत जब पीड़िता ने उसके पिता से की तो उसने भी शादी करवाने की बात कहकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.
कॉस्मेटिक शॉप पर काम करते थे दोनों
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बाबत निशातपुरा थाना प्रभारी ने कहा कि पीड़िता छोला इलाके की एक कॉस्मेटिक शॉप पर काम करती है. यहीं पर उसके साथ काम करने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई थी और बाद में दोनों के बीच प्यार हो गया.
प्रेमी ने किया शादी का वादा
थाना प्रभारी ने कहा कि युवती के मुताबिक आरोपी युवक ने उससे शादी का वादा किया था. पीड़िता ने बताया कि इसके बाद दुकान के ऊपर बने गोदाम और अलग-अलग होटलों में कई बार आरोपी युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. वहीं जब युवती ने शादी के लिए कहा तो वह वादे से मुकर गया.
प्रेमी के पिता ने भी किया दुष्कर्म
वहीं पीड़िता को जब कोई रास्ता नजर नहीं आया तो वह युवक की शिकायत लेकर उसके पिता के पास गई. यहां उसके पिता ने भी सुलह कराने की बात कहकर युवती को दो बार अलग-अलग जगहों पर बुलाया. इस दौरान प्रेमी के पिता ने भी उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया.
लड़की को घर से भगाया
इतना ही नहीं जब युवती ने पिता-पुत्र के खिलाफ पुलिस से शिकायत की बात कही तो उन्होंने उसको अपने घर में रख लिया. लेकिन शादी नहीं करवाई. हालांकि, कुछ दिन बाद ही मामला शांत होने पर उन लोगों ने उसको घर से भगा दिया. इसी के बाद अब पीड़िता ने युवक के साथ-साथ उसके पिता पर भी रेप का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने कहा कि पीड़िता के बयान के आधार पर बॉयफ्रेंड और उसके पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376(m) और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.