कथा अनकही में बयां होगी बोल्ड कहानी, मशहूर तुर्किश ड्रामा अरेबियन नाईट का है हिंदी वर्जन

सोनी टीवी के सीरियल सास बहु ड्रामा से अलग होते हैं. हमेशा अपने कंटेंट को लेकर एक्सपेरिमेंट करने वाले इस चैनल ने अब तक नई-नई कहानियां और प्रेरणा देने वाले किरदारों को दर्शकों के सामने पेश किया है. जल्द सोनी टीवी पर हम ‘कथा अनकही‘ देखने वाले हैं. ये सीरियल मशहूर टर्किश वेब सीरीज का हिंदी वर्जन होगा. इस जीईसी चैनल के लिए ये एक बड़ी उपलब्धि है. कथा अनकही टर्किश सीरीज ‘1001 नाइट्स’ (बिंबिर जीसी) का हिंदी रीमेक होगा, जिसका टाइटल दिया है – ‘कथा अनकही’. इस ड्रामा को 50 से ज्यादा देशों में बनाया जा चुका है.
काफी बोल्ड है शो का कॉन्सेप्ट
‘1001 नाइट्स’ (बिंबिर जीसी) अरेबियन नाईट नाम से भी मशहूर है. अपनी दिलचस्प कहानी और किरदारों के साथ यह शो उसी तरह आपके दिलों के तार छेड़ देगा, जिस तरह इसने दुनियाभर के लाखों दिलों में अपनी छाप छोड़ी है. हालांकि प्राइम टाइम की इंडियन ऑडियंस की तुलना की जाए तो ‘1001 नाइट्स’ एक बोल्ड संकल्पना है. इस शो को मेकर्स कौनसा टाइमस्लॉट देते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.
यहां देखिए कथा अनकही का वीडियो

जानिए क्या है कहानी
‘1001 नाइट्स’ (बिंबिर जीसी) में सेहराजत एक महत्वाकांक्षी आर्किटेक्ट है. इस आर्किटेक्ट को अपने बेटे कान के इलाज के लिए पैसों की सख्त जरूरत है. उनका बेटा काम ल्यूकेमिया से पीड़ित है. कई लोगों से बेटे के इलाज के लिए पैसे उधार लेने की विनती करने के बाद, वह अपने मालिक, ओनूर के पास जाती है और ओनूर उनकी बेबसी का फायदा उठाने की कोशिश करता है. वो सेहराजत को पैसे देने के लिए मान तो जाता है लेकिन वो उसके सामने एक बड़ी शर्त रखता है.
शो में होंगे कुछ बदलाव ?
ओनूर कान के इलाज के लिए सेहराजत से पैसे देने के लिए मान जाता है. लेकिन वो शर्त रखता है कि सेहराजत को उसके साथ एक रात बितानी होगी. अब इंडियन ऑडियंस को मध्यनजर रखते हुए शो में कुछ बड़े बदलाव किए जाएंगे. अब एक रात को शादी में तब्दील किया जाता है या फिर शो को लेट नाईट का स्लॉट दिया जाता है, इस बात की अब तक किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है.