T20 World Cup 2022: क्यों डूबी श्रीलंका की नैया, किसने हरवा दिया मैच?

#gallery-2 {
margin: auto;
}
#gallery-2 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 33%;
}
#gallery-2 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-2 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

आईसीसी टी20 विश्व कप की शुरुआत हो चुकी है और पहले ही दिन एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला है. रविवार को खेले गए मैच में नामीबिया ने श्रीलंका को मात दे दी. किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि एशिया कप-2022 में दमदार खेल दिखाने वाली टीम को इस तरह एक छोटी टीम के हाथों हार झेलनी पड़ी थी. कैसे मिली श्रीलंका को हार बताते हैं आपको.(AFP Photo)

नामीबिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 163 रन बनाए. श्रीलंकाई टीम 108 रनों पर ही ढेर हो गई. श्रीलंकाई टीम के गेंदबाजों को इस मैच में अच्छी शुरुआत मिली थी लेकिन बाद में फिर श्रीलंकाई गेंदबाज अपनी लय खो बैठे और नामीबिया ने अच्छा स्कोर खड़ा कर लिया.(AFP Photo)

श्रीलंका के तीन गेंदबाज ऐसे रहे जिन्होंने नौ की इकॉनमी से ज्यादा रन दिए. दुश्मंथा चामीरा ने चार ओवरों में 39 रन देकर एक विकेट लिया. प्रमोद मधुशन लियांगगमागे ने चार ओवरों में 9.75 की औसत से 37 रन लुटाए. चामिका करुणारत्ने ने चार ओवरों में 36 रन दिए और एक विकेट लिया. उनका इकॉनमी नौ का रहा.(AFP Photo)

टीम की सलामी जोड़ी पूरी तरह से फ्लॉप रही. पाथुम निसांका और कुसल मेंडिस अच्छी शुरुआत नहीं कर सके. निसांका नौ और मेंडिस छह रन बनाकर आउट हो गए. (AFP Photo)

दानुष्का गुणाथिलका खाता तक नहीं खोल पाए. भानुका राजपक्षे और दासुन शनाका ने अच्छी शुरुआत की लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल पाए. भानुका ने 20 और दासुन ने 29 रन बनाए. टीम को जब जरूरत थी ये दोनों अपना विकेट देकर चल दिए. (AFP Photo)