स्वाति मालिवाल ने AAP के खिलाफ फूंक दिया बिगुल! एक्स अकाउंट की बदल दी डीपी

नई दिल्ली : राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल ने अपनी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। स्वाति मालिवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदल दी है। मालीवाल ने अपने प्रोफाइल डीपी से दिल्ली के सीएम केजरीवाल की जेल में बंद प्रतीकात्मक तस्वीर को हटा दिया है। डीपी में पहले केजरीवाल की जेल वाली प्रतीकात्मक तस्वीर के ऊपर मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल स्लोगन लिखा हुआ था। नई डीपी में सिर्फ काला रंग दिख रहा है। माना जा रहा है कि यह मालीवाल के विरोध को जताने का तरीका है।

इससे पहले पार्टी ने भी आरोप लगाया था कि स्वाति को अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोहरा बनाया गया है। पार्टी ने इसे बीजेपी की साजिश बताया था।दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIRइससे पहले स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास पर अपने साथ हुई मारपीट को लेकर दिल्ली पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी। पुलिस को दी शिकायत में स्वाति ने कहा कि केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने उसे कई बार लात मारने के साथ ही थप्पड़ भी मारे थे।

मालीवाल ने कहा कि उसने मुझे कम से कम सात-आठ थप्पड़ मारे जबकि मैं लगातार चिल्ला रही थी। मालीवाल ने आगे कहा कि वह मुझ पर झपटा, बेरहमी से मुझे घसीटा और जानबूझ कर मेरी शर्ट ऊपर खींच दी। मेरी शर्ट के बटन खुल गए और शर्ट ऊपर आ गयी। उन्होंने कहा कि मैं फर्श पर गिर पड़ी और मेरा सिर सेंटर टेबल से टकरा गया। मालीवाल के मदद के लिए चिल्लाने पर भी वह नहीं रुका।

प्राथमिकी में मालीवाल ने यह भी दावा किया कि कुमार ने उन्हें ‘पूरी ताकत से बार-बार’ मारा लेकिन कोई भी उनके बचाव में नहीं आया। मालीवाल ने आरोप लगाया कि उन्होंने कुमार को यह तक बोला कि उन्हें माहवारी हो रही है जिसकी वजह से बहुत दर्द है लेकिन इसके बावजूद वह नहीं रुका।

पार्टी के खिलाफ किए ट्वीटकेजरीवाल के आवास की कथित सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मालीवाल ने शुक्रवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। सबसे पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘राजनीतिक हिटमैन’ ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स करवा के, आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके खुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फ़ुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा।

इसके बाद उन्होंने ट्वीट में लिखा पार्टी में कल के आए नेताओं से 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया। दो दिन पहले पार्टी ने PC में सब सच कबूल लिया था और आज U-Turn. ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है, मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज खोलूंगा। इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है।

मालीवाल 52 सेकंड के वीडियो में मुख्यमंत्री के आवास में सुरक्षाकर्मियों से बहस करती नजर आ रही हैं। इसके बाद आखिरी ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मुझे सूचना मिली है कि अब ये लोग घर के CCTV से छेड़छाड़ करवा रहा है। उन्होंने इस रात 9.46 मिनट पर किए ट्वीट में दिल्ली पुलिस को टैग किया।