कहीं कीचड़ में फंसा रथ, तो कहीं मंत्री पर फेंका खुजली वाला पाउडर; ऐसी है BJP की विकास यात्रा

मध्य प्रदेश में संत रविदास जयंती से विकास यात्राओं की शुरुआत हुई है. इन यात्राओं के जरिए शिवराज सरकार गांव-गांव और वार्डों तक पहुंचेगी. इसके जरिए सरकार जहां जमीनी हालात की नब्ज टटोलेगी, वहीं आमजन के सामने आ रही समस्याओं का भी निदान करेगी.सियासी तौर पर इन यात्राओं को काफी अहम माना जा रहा है. ये यात्रा 25 फ़रवरी तक प्रदेश में निकाली जाएगी. मगर इसी बीच विकास यात्रा के दौरान खंडवा के बीजेपी विधायक देवेंद्र वर्मा का रथ फंस गया तो कहीं राज्यमंत्री पर किसी ने कथित तौर पर खुजली वाला पाउडर फेंक दिया.
दरअसल, विकास यात्रा पर निकले बीजेपी विधायक का विकास रथ गोलहारी गांव में खराब सड़क के गड्ढे में फंस गया, जिसे स्थानीय गांव वालों की मदद से किसी तरह जैसे -तैसे निकाला.जिसके बाद वे रोहणी गांव पहुंचे. जहां सभा के दौरान विधायक ने माइक से जैसे ही अपनी उपलब्धियां गिनाना शुरू कि वैसे ही पूर्व सरपंच बलराम मिस्त्री ने विधायक से कहा कि तुम तो कांग्रेस से भी बदतर हो.उन्होंने कहा कि विकास यात्रा का रथ खराब सड़क में फंसने के बाद ग्रामीणों ने विधायक से सवाल किया कि क्या इस तरह का विकास आपने किया है? जिसमें आपकी विकास यात्रा का रथ ही फंस गया है.
‘विकास यात्रा’ के दौरान मंत्री पर छिड़का खुजली वाला पाउडर
बता दें कि, मध्य प्रदेश सरकार के पीएचई राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव पर विकास यात्रा के दौरान किसी ने खुजली वाला पाउडर फेंक दिया. ये घटना उनके ही विधानसभा क्षेत्र मंगोली की है . जैसे ही मंत्री जो शरीर में ज़्यादा खुजली हुई. वहीं, पाउडर के कारण हुई खुजली इतनी तेज थी कि मंत्री को अपना कुर्ता निकाला और बोतल से पानी डाला . जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
DM बोले- 25 साल तक आप लोग सरकार के साथ बने रहें
वहीं, बीजेपी की विकास यात्रा के दौरान पन्ना जिले के अमानगंज नगर पंचायत में दिए गए भाषण में कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें पन्ना कलेक्टर संजय कुमार ने कहा कि हमारे सीएम कह रहे हैं कि आपके आशीर्वाद से वह चौथी बार सीएम बने हैं. मोदी जी कहते हैं कि आजादी का अमृतकाल चल रहा है.
25 साल बात शताब्दी वर्ष मनाई जाएगी. उनका सपना है कि जब शताब्दी मने तो यही सरकार रहे. कलेक्टर ने लोगों से कहा कि आप लोगों को अगले 25 साल तक इसी शिद्दत और मेहनत से इस सरकार के साथ आपको बने रहना है. उन्होंने कहा कि किसी के भटकाने और भ्रम में आपको आने की जरूरत नहीं है.