भारत से मिली हार नहीं पचा पा रहे शोएब अख्तर, अंपायर पर उठाई उंगली तो फैंस ने ही लगा दी क्लास

नई दिल्ली: पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup) के अपने पहले मुकाबले में भारत से हार गया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान (IND vs PAK) ने 159 रन बनाए। शुरुआत में बेहतरीन गेंदबाजी करने के बाद भी टीम को अंत में हार मिली। विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या से साथ मिलकर भारत को जीत दिलाई। आखिरी ओवर में भारत को 16 रन बनाए थे और टीम ने आखिरी गेंद पर मैच को अपने नाम कर लिया।

हार से बौखलाए शोएब अख्तर

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर हार को नहीं पचा पा रहे हैं। उन्होंने अंपायरों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। आखिरी ओवर में अंपायर ने मोहम्मद नवाज की गेंद को नो-बॉल करार दिया। गेंद विराट के कमर से ऊपर थी। उस गेंद पर कोहली ने छक्का लगाया और भारत को फिर फ्री हिट भी मिला। इस नो-बॉल की फोटो पोस्ट करते हुए अख्तर ने लिखा- ‘अंपायर भाइयों आज रात सोच-विचार करने के लिए आपके लिए खाना।’

फैंस ने लगा दी क्लास

शोएब अख्तर इस पोस्ट के लिए जमकर ट्रोल हो रहे हैं। फैंस ने उनकी क्लास लगा दी है। फैंस ने अख्तर को क्रिकेट के नियम का पाठ पढ़ाया।

आखिरी तीन ओवर में भारत ने बनाए 48 रन

भारतीय टीम को आखिरी तीन ओवर में जीत के लिए 48 रनों की जरूरत थी। भारतीय बल्लेबाजों ने 18वें ओवर में शाहीन अफरीदी के खिलाफ 17 रन बटोरे। इसके बाद 19वें ओवर की पहली चार गेंदों पर हारिस राउफ ने 3 रन दिए थे। आखिरी दो गेंदों पर विराट कोहली ने दो छक्का लगाया और आखिरी ओवर में भारत के सामने लक्ष्य था 16 रनों का।

पहली गेंद पर हार्दिक पंड्या आउट हो गए लेकिन दूसरी गेंद पर कार्तिक ने एक रन लिया और फिर कोहली ने दो रन भागे। इसके बाद विराट ने नो बॉल पर छक्का लगाया। फ्री हिट पर भारत को बाई के तीन रन मिले। 5वीं गेंद पर कार्तिक आउट हो गए। नवाज ने इसके बाद वाइड गेंद फेंकी। अंतिम गेंद पर एक रन लेकर अश्विन ने भारत को जीत दिला दी।