एक और आफताब! राजा बन शादाब ने किया रेप, पोल खुली तो बोला- कर दूंगा टुकड़े-टुकड़े

नीलगंगा थाना क्षेत्र मे रहने वाली एक युवती से दो साल पूर्व इंटरनेट मीडिया पर राजा नाम बताकर शादाब खान नामक मुस्लिक युवक ने दोस्ती कर ली. उसने इसके दो साल तक लगातार उसके साथ दुष्कर्म किया. वह कुछ दिन पूर्व वह उसे राजस्थान घुमाने का बहाना बनाकर अजमेर ले गया. वहां युवती को पता चला कि युवक मुस्लिम है. जिस पर उसने विरोध किया तो शादाब ने उसकी हत्या कर टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी. हिंदूवादी संगठन के लोग युवती को लेकर थाने पहुंचे और केस दर्ज करवाया.
नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती की दो साल पूर्व फेसबुक पर राजा नामक युवक से दोस्ती हुई थी. युवक लगातार उससे मैसेज पर बात करने लगा. इसके बाद उसने झांसे मे लेकर युवती से लगातार दो साल तक दुष्कर्म किया. कुछ दिन पूर्व वह उसे राजस्थान घुमाने का बहाना बनाकर अजमेर ले गया था. जहां वह नमाज पढ़ने लगा और टोपी पहनी तो पता चला कि युवक मुस्लिम है और उसका असली नाम शादाब पठान है.
युवती ने विरोध किया तो शादाब ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि वह उसके टुकड़े-टुकड़े कर देगा. युवती विवाद के बाद उज्जैन आ गई. यहां भी युवक ने उसके साथ मारपीट की. इस पर युवती ने हिंदूवादी संगठन के लोगों के साथ नीलगंगा थाने पहुंचकर शादाब के खिलाफ केस दर्ज करवाया. युवती का कहना है कि शादाब नदी की तरफ कहीं रहता है. वह कुरकुरे की फैक्ट्री में काम करता है. वह लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है.
पहले भी आ चुके हैं कई मामले
ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले उज्जैन में लव जिहाद के कई मामले सामने आ चुके हैं. इनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई नहीं होने से इनके हौसले और मंतव्य बुलंद हैं. ऐसे में अब पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठते हैं कि इतने केस आने के बाद भी पुलिस क्या कर रही है.
शादाब के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई
बजरंग दल के जिला संयोजक पिंटू कौशल सहित अन्य कार्यकर्ता युवती को लेकर नीलगंगा थाने पहुंचे. यहां उन्होंने युवती के साथ शादाब के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पिंटू कौशल ने बताया की युवती एक हफ्ते पहले शिप्रा नदी मे आत्महत्या करने वाली थी लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ता ने उसे देख लिया और जब पूछा तो उसने सारी बाते बता दी. जिसके बाद युवती को समझाकर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य मामले मे उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.