Sagar News मधुकर शाह वार्ड में कई मकान ढहाकर नाले से अतिक्रमण हटाया

atikraman-hataya

सागर (dailyhindinews.com)। Sagar News प्रशासनिक अमले ने मधुकर शाह वार्ड में यादव कॉलोनी के नाले पर किया अतिक्रमण हटाने के लिए जेसीबी की मदद से पक्के निर्माण तोड़े और नाले से अतिक्रमण हटाया। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने 15 दिन के अंदर अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद Sagar Collector दीपक आर्य ने तीन दिन में कब्‍जा हटाने के निर्देश दिए थे। अतिक्रमणकर्ताओं ने ऐसा नहीं किया तो कार्रवाई की गई।

इस दौरान नगर निगम के कमिश्नर चंद्रशेखर शुक्ला, स्मार्ट सिटी के सीईओ राहुल सिंह राजपूत, एसडीएम सपना त्रिपाठी, नगर निगम के अतिक्रमण प्रभारी राजेश सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल स्थल पर उपस्थित रहा।

उल्लेखनीय है की सागर स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा स्टॉर्म वॉटर एंड ड्रेनेज़ सिस्टम परियोजना के अंतर्गत मधुकर शाह वार्ड में यादव कॉलोनी के नाले सहित शहर के विभिन्न नालों का पक्का निर्माण किया जा रहा हैं ताकि शहर में कहीं भी जल भराव न हो। पिछले दिनों लगातार हुई बारिश के कारण कई जगह पर जल भराव हुआ था। इसका मुख्य कारण नालों पर अत्यधिक अतिक्रमण था।

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021