Road Safety World Series: सचिन की तूफानी पारी से इंडिया लीजेंड्स ने इंग्लैंड को 40 रनों से दी मात

sachin-blaster

रोड सेफ्टी सीरीज (Road Safety World Series) में गुरुवार को इंडिया लीजेंड्स ने इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ 40 रनों से शानदार जीत दर्ज की. देहरादून में खेला गया यह मैच बारिश के कारण 15-15 ओवरों का कर दिया गया. इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 170 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम 15 ओवरों में 6 विकेट खोकर 130 रन ही बना सकी. बता दें कि इस टूर्नामेंट में यह भारत की दूसरी जीत है.

इंडिया लीजेंड्स ने 40 रनों से जीता मैच

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड लीजेंड्स की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. एक छोर पर जहां फिल मस्टर्ड संभल कर खेल रहे थे तो दूसरी छोर पर विकेट गिरते चले गए. जिससे इंग्लैंड की टीम 15 ओवर में 130 रन ही बना सकी. इंग्लैंड लीजेंड्स के लिए फिल मस्टर्ड ने 19 गेंदों में 29 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान 4 चौके और एक छक्का भी जड़ा. इसके अलावा टिम एम्ब्रोस ने 16 रन और क्रिस स्कफील्ड ने 19 रनों का योगदान दिया. वहीं भारत के लिए राजेश पवार ने 3 ओवरों में 12 रन देकर सर्वाधिक 3 विकेट झटके. इस तरह सचिन तेंदुलकर की इंडिया लीजेंड्स ने 40 रनों से मैच जीत लिया.

सचिन-युवराज ने खेली तूफानी पारी

इससे पहले इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवरों में 170 रन बनाए थे. इस दौरान सचिन तेंदुलकर ने तूफानी पारी खेलते हुए 20 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 40 रन बनाए. वहीं नमन ओझा ने 17 गेंदों में 20 रन जबकि युवराज सिंह ने 15 गेंदों में नाबाद 31 रन बनाए. युवराज ने इस पारी में 3 छक्के और एक चौका लगाया. स्टुअर्ट बिन्नी ने भी 11 गेंदों में 18 रन बनाए. बिन्नी ने दो चौके और एक छक्का लगाया. यूसुफ पठान ने 11 गेंदों में 27 रन बनाए. उन्होंने 3 छक्के और एक चौका लगाया. जबकि इरफान ने नाबाद 11 रन बनाए. इंग्लैंड लेजेंड्स के लिए स्टीफन पैरी ने सबसे ज्यादा 3 और क्रिस स्कोफील्ड ने एक विकेट लिया.

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021