विजय देवरकोंडा के साथ छुट्टियां मना रही हैं रश्मिका मंदाना, फैंस ने दिया ये बड़ा सबूत

साउथ इंडस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हाल ही में मालदीव हॉलिडे के लिए रवाना हुई हैं. पुष्पा 2 की एक्ट्रेस को शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उनके आने से कुछ मिनट पहले विजय देवरकोंडा को भी एयरपोर्ट पर देखा गया था. ऐसा लग रहा था वह भी कहीं छुट्टियां मनाने ही जा रहे हैं. लंबे समय से विजय और रश्मिका मंदाना के बीच अफेयर की खबरें आ रही थी. दोनों को इस तरह से एक ही दिन देश से बाहर जाते हुए देख कर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वे एक साथ मालदीव जा रहे हैं.
सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर फैंस को इस बात का यकीन हो गया है कि वे दोनों एक साथ है. एक फैन ने रश्मिका की पूलसाइड की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की, जिसे अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इस तस्वीर को देखकर फैंस ने कई तरह के कमेंट किए. एक फैन ने लिखा था कि रश्मिका ने वही सनग्लासेस पहन रखे हैं जो विजय देवरकोंडा ने एयरपोर्ट पर जाते समय पहन रखा था.

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

Rashmika is wearing Vijay’s shades which He wore at the airport yesterday . That means ViRosh are in Maldives #Virosh #VijayDeverakonda #RashmikaMandanna pic.twitter.com/te9w67M0hH
— Tisha Creations (@tsxcreations_) October 8, 2022

दोनों एक साथ मन रही हैं छुट्टियां ?
रश्मिका के सनग्लासेस को देखने के बाद एक फैन ने लिखा है कि,”ये दोनो कपड़े और एक्सेसरीज भी बांट कर पहनते हैं. दोनो एक ही एयरपोर्ट पर देखा जा रहा है इसीलिए ये हमारे तेलुगु “रॉबस्टेन” हैं. आपको बता दें, रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और उन्होंने छुट्टियों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर भी की है, हालांकि एक्टर विजय ने अपने हॉलीडे की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है. 8 अक्टूबर को रश्मिका ने आइलैंड नेशन से एक सन-किस्ड फोटो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की थी. इस फोटो में उन्होंने कट आउट डिटेल्स के साथ फ्लोरल मैक्सी ड्रेस पहन रखी थी.
लोगों को पसंद आ रही हैं विजय और रश्मिका की जोड़ी
विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना के लिंक अप अफवाहें अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं. इस साल की शुरुआत में, एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे थे. हालांकि, विजय ने सभी अटकलों को खारिज कर दिया. रश्मिका और विजय तेलुगु फिल्म इंड्रस्टी में काफी मशहूर हैं, फैंस को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है.
विजय के साथ किसिंग को लेकर ट्रोल हो रही थी रश्मिका
हाल ही में एक इंटरव्यू में, रश्मिका ने खुलासा किया कि जब वो और विजय फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में काम कर रहे थे तब उन्हे इस फिल्म के किसिंग सीन के लिए लगातार ट्रोल किया गया था. उन्हें कई नफरत भरे मैसेज भी भेजे गए थे. रश्मिका कहती हैं कि यह कई महीनों तक ऐसे ही चलता रहा , यह उनके लिए पेनफुल मोमेंट था. किसी भी कलाकार के लिए उनसे नफरत किया जाना सबसे बुरा अनुभव होता है. लेकिन जल्दी रश्मिका इन सब चीजों से बाहर आई और आगे उन्होंने बेहतरीन काम किया.