दिग्विजय सिंह ने राहुल को ऑफर किया अपना बंगला, बोले- मेरा घर आपका है

नई दिल्‍ली (dailyhindinews.com)। लोकसभा सदस्यता रद्द किए जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सरकारी आवास खाली करने का नोटिस भी दिया जा चुका है। उन्हें 22 अप्रैल तक सरकारी बंगला खाली करना होगा। इसके बाद से सबसे बड़ा सवाल यही है कि राहुल गांधी कहां रहेंगे। कांग्रेस के कई नेता लगातार अपना बंगला राहुल गांधी को ऑफर कर रहे हैं।

इसी कड़ी में दिग्विजय सिंह ने भी राहुल को अपना बंगला ऑफर दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि राहुल गांधी उनके बंगले में रह सकते हैं। दिग्विजय ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी जी, आप जैसे उदार हृदय वाले लोगों के लिए तो पूरा देश ही परिवार है और वसुधैवकुटुम्बकम् की यही भावना हमारे देश का मूल चरित्र है। 

कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि राहुल जी, मेरा घर आपका घर है। मैं अपने घर में आपका स्वागत करता हूं और अपना सौभाग्य मानूंगा यदि आप मेरे घर में आकर रहेंगे। राहुल गांधी 12 तुगलक लेन स्थित सरकारी बंगला में अब तक रहते थे।

कांग्रेस नेता सुप्रीया श्रीनेत ने कहा कि नेहरू जी ने अपनी 96% दौलत दान कर दी। इंदिरा जी ने जंग के समय अपने ज़ेवर दान कर दिए। जिस परिवार ने आनंद भवन और स्वराज भवन इस देश को दे दिया। उस परिवार के राहुल गांधी को यह कायर घर छीन कर धमकायेंगे? जितना अडानी की परतें खुल रही हैं, जनता सच समझ रही है, उतनी बौखलाहट दिख रही है। सुप्रीया श्रीनेत ने एक नीजी चैनल का वीडियो भी साझा किया है।

इससे पहले कांग्रेस के तेलंगाना प्रमुख रेवंत रेड्डी ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष को अपने घर पर रहने के लिए आमंत्रित किया है। रेड्डी ने ट्विटर पर लिखा कि राहुल भैय्या, मेरा घर… आपका घर है। मैं अपने घर में आपका स्वागत करता हूं। हम परिवार हैं, यह आपका घर भी है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का भी बयान सामने आए हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि वे उन्हें (राहुल गांधी) कमजोर करने की हर संभव कोशिश करेंगे लेकिन अगर वह बंगला खाली करते हैं तो वह अपनी मां के साथ रहेंगे या वह मेरे पास आ सकते हैं और मैं एक बंगला खाली कर दूंगा। 

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021