Police ने मुठभेड़ के बाद 25 हज़ार के इनामी अपराधी को गिरफ़्तार किया, गोली लगी

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के शामली जिले के केरटू गांव के नागरिकों द्वारा रविवार को ज़बरन छुड़ाए गये 25 हजार रुपये के कुख्यात इनामी अपराधी जबरूद्दीन को सोमवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अपराधी को गोली लगी है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
शामली जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ओपी सिंह ने सोमवार को पत्रकारों को बताया कि जबरूद्दीन को झिंझाना थाना क्षेत्र में देखा गया तो पुलिस ने उसे घेर लिया।
उन्होंने बताया कि वह पुलिस पर गोलीबारी करने लगा जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गयी जिसमें जबरूद्दीन गोली लगने से घायल हो गया और उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया।इसे भी पढ़ें: राष्ट्रपति के अभिनंदन समारोह के लिए आमंत्रित नहीं किया गया: Shubhendu Adhikari सिंह ने बताया कि पुलिस ने उसके कब्जे से एक अवैध हथियार और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।
रविवार को शामली जिले के झिंझना थाना क्षेत्र के केरटू गांव में ग्रामीणों के हमले में हरियाणा एसटीएफ के कम से कम तीन कर्मी घायल हो गए थे और उनकी सर्विस पिस्टल भी लूट ली गई।
उन्होंने कहा कि इस घटना के सिलसिले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने कहा कि हरियाणा पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) की टीम कुख्यात अपराधी जबरूद्दीन को पकड़ने के लिए गांव गई थी, जिसकी गिरफ्तारी की सूचना पर 25,000 रुपये का इनाम था।
पुलिस ने कहा कि ग्रामीणों ने जबरन आरोपी को हिरासत से मुक्त करा लिया था।