PM Modi ने चक्रवात के दस्तक देने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री से बात की

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार रात गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से फोन पर बात करके शक्तिशाली चक्रवात बिपारजॉय के आने के बाद राज्य की स्थिति के बारे में जानकारी ली।
प्रधानमंत्री ने अन्य मामलों के साथ-साथ जंगली जानवरों, विशेषकर गिर के जंगल में शेरों की सुरक्षा के लिए राज्य प्रशासन द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में पूछा।
पटेल ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री मोदी ने टेलीफोन पर मुझसे बात करके चक्रवात बिपारजॉय के आने के बाद गुजरात की वर्तमान स्थिति के बारे में सभी जानकारी ली।इसे भी पढ़ें: मंत्री की गिरफ्तारी पर भड़के MK स्टालिन की बीजेपी को चेतावनी, DMK कार्यकर्ताओं को भड़काएं नहीं उन्होंने गिर वन के शेरों समेत सभी जंगली जानवरों की सुरक्षा के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में भी पूछा।”
एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री गांधीनगर में राज्य आपातकालीन संचालन केंद्र पहुंचे और शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक कर स्थिति की समीक्षा की।
बैठक के दौरान, पटेल को सूचित किया गया कि कच्छ, जूनागढ़ और देवभूमि द्वारका जैसे तटीय जिलों में रहने वाले एक लाख से अधिक लोगों को एहतियात के तौर पर अस्थायी आश्रयों में स्थानांतरित कर दिया गया है।