MP: जबलपुर में बाबा धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में दम घुटने से डेढ़ साल की बच्ची की मौत

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर के पनागर में धीरेंद्र शास्त्री का दरबार लगा हुआ है. इस बीच, भागवत पंडाल में एक डेढ़ साल की बच्ची की मौत की खबर सामने आई है. बच्ची का नाम देवांशी पटेल है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की मौत गर्मी की वजह से दम घुटने से हुई है. वहीं, पूरी घटना की जांच में पनागर थाने की पुलिस जुटी हुई है.

पनागर थाने की पुलिस के मुताबिक, उन्हेपता चला कि बच्ची की एक तबीयत खराब हो गई है. उसे आनन-फानन में तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक, बच्ची की मौत पहले ही हो चुकी थी. वहीं, बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्हें भरोसा नहीं हो रहा है कि बच्ची अब इस दुनिया में नहीं है.

ये भी पढ़ें:Video: उमेश पाल की पत्नी बोली- जैसे मेरा परिवार उजाड़ा है, Atique का हो वही हश्र

हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी. बागेश्वर बाबा के दरबार में एक महिला की मौत हो गई थी. महिला फिरोजाबाद की रहने वाली थी. वह अपने पति के साथ बागेश्वर धाम में आई थी. इस दौरान वह करीब एक महिने तक रही. ऐसा बताया गया था कि महिला को किडनी में कोई समस्या थी. महिला के पति के अनुसार, अर्जी लगने से पहले ही उसकी पत्नी की मौत हो गई थी. वहीं, धीरेंद्र शास्त्री के दरबार से चोरी की घटनाएं भी सामने आई थीं. करीब 50 से अधिक महिलाओं ने स्थानीय थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई थी.

बता दें कि हाल के महीनों में धीरेंद्र शास्त्री खूब चर्चा में हैं. हाल के दिनों में बागेश्वर बाबा ऊर्फ धीरेंद्र शास्त्री काफी चर्चा में हैं. चर्चा की वजह है. बागेश्वर बाबा पर नागपुर की जादू-टोना विरोधी नियम जनजागृति प्रचार-प्रसार समिति के अध्यक्ष श्याम मानव ने धर्म के नाम पर ढोंग रचने का आरोप लगाया है. हालांकि, श्याम मानव की ओर से लगाए गए आरोपों पर धीरेंद्र शास्त्री काफी हमलावर दिखे. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसे लोग नहीं चाहते कि भारत एक हिंदू राष्ट्र बने.वहीं, बीजेपी के कई नेताओं ने धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन किया था. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भी बाबा के दरबार में हाजिरी लगाई थी. वहीं, बागेश्वर बाबा ने भी कमलनाथ को अपना आशीर्वाद दिया था.

ये भी पढ़ें:Delhi NCR Weather: गाजियाबाद में बारिश के साथ गिरे गोले, ठंडी हवाओं ने कराया सर्दी का अहसास