अब अखिलेश गड़बड़ करें तो तुम्हें मेरे साथ ही रहना है, तुम्‍हीं गवाह हो…जब बहू डिंपल से बोले शिवपाल यादव

मैनपुरी: मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर अखिलेश और शिवपाल यादव एक बार‍ फिर साथ नजर आ रहे हैं। शिवपाल यादव जगह जगह घूमकर बहू डिंपल यादव के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। शुक्रवार को उन्‍होंने मीडिया से बातचीत में कहा- ‘अब जब उनकी बहू चुनाव लड़ रही है तो हम सभी लोग भी एक हो गए हैं। हमने अखिलेश से भी कह दिया है अब हम लोग एक ही रहेंगे। डिंपल ने कहा था अब एक ही साथ रहना है तो हमने भी डिंपल से कह दिया अगर अखिलेश गड़बड़ करें तो तुम्हें मेरे साथ ही रहना है। तुम ही गवाह हो।’

चुनाव प्रचार के दौरान शिवपाल यादव पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उनके और अखिलेश यादव के संबंधों को लेकर सवाल किए गए। शिवपाल ने कहा- ‘सभी लोग कहते थे कि एक हो जाओ तो अब हम लोग एक हो हो चुके हैं। बहू डिंपल ने मुझे टेलीफोन किया था। बोली हम चुनाव लड़ेंगे आप आ जाओ। बहुत साल रह लिए अब हम लोग। अब एक-दो चुनाव और लड़ेंगे फिर तो लड़के ही चुनाव लड़ेंगे।’ नेताजी के न रहने से इस चुनाव में हमारी प्रतिष्‍ठा का भी सवाल है। शिवपाल ने इस मौके पर सभी लोगों से हाथ जोड़कर डिंपल यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

मुलायम की विरासत संभालने की जिम्‍मेदारी डिंपल पर
आपको बता दें कि लंबे समय से चल रहे मतभेदों को भुलाकर अखिलेश और शिवपाल यादव एक बार फिर साथ आए हैं। मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई सीट पर 5 दिसंबर को लोकसभा उपचुनाव होने जा रहा है। बीजेपी ने रघुराज शाक्‍य को डिंपल यादव के सामने उतारा है। मुलायम की विरासत को संभालने के लिए अखिलेश ने अपनी पत्‍नी डिंपल यादव को आगे किया है। उन्‍हें इस मसले पर पूरे यादव परिवार का समर्थन मिल रहा है।

(इनपुट: मधुर शर्मा)