3 हजार में कोई ऐश्वर्या राय नहीं बन सकता…दुल्हन के खराब मेकअप पर ब्यूटीशियन की दो टूक

खूबसूरत दिखने की इच्छा हर युवती की होती है और खासकर जब मौका शादी का हो तो फिर सबसे अलग दिखने की चाह होना स्वाभाविक है, लेकिन तीन हजार के मेकअप मे किसी को ऐश्वर्या राय नहीं बनाया जा सकता यह कहना है उस ब्यूटीशियन का जिस पर दुल्हन का मेकअप बिगाड़ने का आरोप लगा है. दरअसल यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. जहां शादी के मौके पर सबसे अलग दिखने का यही अरमान युवती को भारी पड़ गया और सुंदर दिखने की जगह वह हंसी का पात्र बन गई. जिसके बाद दुल्हन ने कोतवाली थाने पहुंचकर मेकअप आर्टिस्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई ह.
जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच महिला पुलिस अधिकारी को सौंपी है जो पूरे मामले की जांच करेगी. वहीं पूरे मामले में मेकअप आर्टिस्ट के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद ब्यूटीशियन मोनिका पाठक ने TV9 भारतवर्ष से बात करते हुए कहां की अगर कोई युवती तीन हजार रुपए में ऐश्वर्या राय बनना चाहती है तो वह संभव नहीं है. क्योकि उनके पास तरह-तरह के ग्राहक मेकअप कराने के लिए आते हैं. हम हर ग्राहक को खुश नहीं कर सकते हैं क्योंकि उनकी कई तरह की डिमांड होती है. जिसे पूरा नहीं किया जा सकता, लेकिन फिर भी कोशिश पूरी रहती है कि हर ग्राहक को खुश किया जा सके.
दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय जैसा मेकअप तीन हजार में नहीं होता
ब्यूटीशियन मोनिका पाठक का कहना है कि उनके पास कई तरह के ग्राहक आते हैं. जो अपने मोबाइल में हीरोइनों की तस्वीर दिखाती हैं और कहती हैं कि उन्हें दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय जैसा मेकअप चाहिए, लेकिन यह मेकअप तीन हजार रुपए में संभव नहीं है क्योकि हमारे पास सभी तरह के मेकअप है, लेकिन उस मेकअप के लिए अधिक पैसा खर्च करना पड़ता है. वहीं मोनिका का कहना है कि वह पिछले पांच सालों से ब्यूटी पार्लर चला रही है. जहां उनके हजारों चाहने वाले हैं.
दुल्हन का मेकअप नौसिखिए आर्टिस्ट से कराया
जबलपुर के कोतवाली इलाके में रहने वाली एक युवती ने अपनी शादी के खास मौके पर ब्राइडल मेकअप के लिए एक मेकअप आर्टिस्ट् से बात की और सौदा 3500 रुपये में तय हुआ, लेकिन मौके पर मेकअप करने वाली आर्टिस्ट कहीं और चली गई और दुल्हन का मेकअप नौसिखिए मेकअप आर्टिस्ट से करा दिया. अनुभवहीन आर्टिस्ट से मेकअप कराना दुल्हन को इतना भारी पड़ गया कि पूरी शादी में लोग उसका मजाक उड़ाते रहे. अपने साथ हुए इस सलूक से खफा दुल्हन और उसके परिजनों ने जब मेकअप आर्टिस्ट से बात की तो उल्टा उन्होंने अपशब्द कहे और धमकियां दी इससे खफा होकर दुल्हन के परिजनों ने जबलपुर के कोतवाली थाने में मेकअप आर्टिस्ट के खिलाफ शिकायत देते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया.
फिलहाल पुलिस ने मेकअप आर्टिस्ट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है मेकअप आर्टिस्ट का नाम मोनिका पाठक बताया जा रहा है. जो कोतवाली थाना इलाके में ही मेकअप स्टूडियो चलाती है. मेकअप आर्टिस्ट के द्वारा दुल्हन और उसके परिवार वालों के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किए जाने से उसके समाज के लोगों ने भी गहरी नाराजगी जताई और थाने पहुंचकर मेकअप आर्टिस्ट के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है.