डंडा मार अस्पताल लेकर पहुंचे, डॉक्टर की बात सुन सड़क पर फेंका, 20 रुपए के सेब पर विवाद में हत्या

गुजरात में सूरत से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां पुनागाम क्षेत्र में मात्र 20 रुपए के लिए एक 17 साल के लड़के पर 27 साल के शख्स की हत्या करने का आरोप लगा है. इस घटना के बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि महिपाल उर्फ ​​महिपत नाम का ऑटो ड्राइवर ने कथित तौर पर एक सेब खरीदा, लेकिन उसने सेब के 20 रुपए देने से इनकार कर दिया. इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि ऑटो ड्राइवर की हत्या कर दी गई.
पुलिस ने बताया कि विवाद के दौरान 17 साल के नाबालिग ने गुस्से में ऑटो ड्राइवर महिपाल के सिर पर डंडा मार दिया, इसके बाद उसके सिर से खून बहने लगा और वह सड़क पर गिर गया. इसके बाद नाबालिग आरोपी अपने अन्य सहयोगियों के साथ घायल को पास के एक अस्पताल में लेकर पहुंचा, लेकिन डॉक्टरों ने शख्स की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दूसरे अस्पताल ले जाने को कहा.
ऑटो ड्राइवर को सर्विस रोड पर फेंककर चले गए आरोपी
बाद में आरोपियों ने घायल ऑटो ड्राइवर को दूसरे अस्पताल ले जाने के बजाय पुनागाम इलाके के आई माता सर्कल में सर्विस रोड पर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. सड़क पर शव को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. शव को सड़क पर फेंकने में मदद करने के आरोप में पुलिस ने 19 साल के सुनील देवीपुजक और उसके 42 साल के पिता चंदू को गिरफ्तार कर लिया.
सीसीटीवी फुटेज से मिला आरोपियों का सुराग
पुलिस ने कहा, “घटना के बाद हमने सीसीटीवी फुटेज खंगाली और उसके माध्यम से इस घटना में सभी की संलिप्तता पाई गई और बाद में इनको गिरफ्तार किया गया. नाबालिग अदालत में पेश करने के बाद रिमांड होम भेजा जाएगा. इस संबंध में मृतक के बड़े भाई लालजी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है.” उन्होंने कहा, “सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद पता चला कि शव को कुछ लोग एक मालवाहक वैन से यहां लाए थे. मृतक के सिर पर चोट के निशान थे.”