MP: पत्नी और 3 बेटियों का गला घोंट खुद फांसी पर लटका, एक घर से 5 लाशें बरामद

बुरहानपुर: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. रविवार को पुलिस ने एक ही परिवार के 5 शव बरामद किए हैं. व्यक्ति ने आत्महत्या करने से पहले अपने पूरे परिवार की हत्या कर दी. इसमें उसकी पत्नी और तीन नाबालिग बच्चे शामिल थे. तीनों बच्चे दस साल से कम उम्र के थे. यह घटना बुरहानपुर जिले के नेपानगर थाना क्षेत्र के डवालीखुर्द गांव की है.

इस घटना की और अधिक जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में एक व्यक्ति ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी और तीन नाबालिग बेटियों की हत्या कर दी. सूचना मिलने पर नेपानगर थाना प्रभारी व ग्रामीण घर पहुंचे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: पत्नी के अलग रहने से बौखलाया पति, सास ने मिलने से रोका तो दांत से काटी नाक

बुरहानपुर के पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने कहा, “ऐसा संदेह है कि मनोज (35) ने अपनी 32 वर्षीय पत्नी और 3 से 10 साल की तीन बेटियों का गला घोंट कर मार दिया. फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शवों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. प्रारंभिक सूचना के अनुसार मनोज मानसिक रूप से तनाव में हो सकता है. इसके चलते उसने जघन्य अपराध को अंजाम दिया है.”
घर पर चलाता था किराने की दुकान
मिली जानकारी के अनुसार मनोज अपने घर पर किराने की दुकान चलाता था. रविवार की सुबह जब स्थानीय लोग वहां दूध व अन्य सामान खरीदने पहुंचे तो देखा कि दुकान बंद थी. स्थानीय लोगों ने उसका गेट खटखटाया लेकिन जब उसने दो घंटे से अधिक समय तक कोई जवाब नहीं दिया, तो उन्होंने खिड़की खोली तो परिवार के शव फर्श पर पड़ा देखकर चौंक गए. पड़ोसियों ने यह भी दावा किया कि परिवार के सदस्य पिछले दो सप्ताह से बीमार थे.

इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वहीं, इस घटना के बाद से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें: सिंधिया की धमक! प्रदेश अध्यक्ष को भाषण देने से रोका, कांग्रेस हुई हमलावर तो BJP बोली