MP News गोविंदसिंह राजपूत ने रामशिलाओं के रूप में अयोध्या पहुँचाई जन-जन की आस्था

rajpoot-ram-shilaa

MP News सपरिवार यूपी के मुख्यमंत्री योगी से भेंट की गोविंदसिंह राजपूत ने

भोपाल (dailyhindinews.com)। MP News राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंदसिंह राजपूत ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ से सपरिवार सौजन्य भेंट कर साँची स्तूप की प्रतिकृति स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट की। राजपूत श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए सुरखी विधानसभा क्षेत्र से रामशिलाएँ लेकर जन-समुदाय के साथ अयोध्या होते हुए लखनऊ पहुँचे।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि राजपूत ने राम शिलाओं के रूप में जन-जन की आस्था अयोध्या तक पहुँचाई है। उन्होंने भगवान श्रीराम के प्रति आम जनता की आस्था को शिलाओं के रूप में मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या लाने पर राजपूत की सराहना की। मंत्री श्री राजपूत की धर्मपत्नी एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती सविता सिंह राजपूत एवं पुत्र आकाश सिंह राजपूत भी उपस्थित थे।

राजपूत ने कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम श्रीराम कण-कण में समाहित है। अयोध्या में विशाल एवं भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण हो रहा है, जिसमें देश-विदेश के हर हिस्से से लोग सामर्थ्य के अनुरूप अपना योगदान भगवान श्रीराम के चरणों में समर्पित कर रहे हैं। इसी तारतम्य में सुरखी विधानसभा क्षेत्र की जनता ने भी अपनी भागीदारी निभाई है। इसके लिए मैं सुरखी की जनता का सदैव आभारी रहूँगा।

मुख्यमंत्री योगी ने बदली उत्तरप्रदेश की तस्वीर

राजस्व मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदल दी है। मुख्यमंत्री बनने के बाद उत्तरप्रदेश में विशेष कर कानून-व्यवस्था के साथ विकास के क्षेत्र में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। उ.प्र. की कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हुई है। योगी ने विकास का स्वरूप ऐसा बदला कि राज्य में हर तरफ खुशहाली की लहर नजर आती है।

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021