MP Food Scam पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ ने पोषण आहार घोटाले पर उठाए सवाल

ahar-ghotala

भोपाल (dailyhindinews.com)। MP Food Scam पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ ने पोषण आहार घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा है। कमल नाथ ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कई सवाल खड़े किए।

कमल नाथ ने लिखा कि मध्यप्रदेश के पोषण आहार महाघोटाला (Poshan Aahar Yojana) पर आख़िरकार तीन दिन के भारी चिंतन के बाद आज मौन टूटा है। लेकिन अफ़सोस आज भी उन्होंने इस घोटाले पर कुछ नहीं कहा। पोषण आहार के उत्पादन, परिवहन, वितरण से लेकर गुणवत्ता पर सामने आए फ़र्ज़ीवाड़े पर कुछ नहीं बोला।

कमल नाथ ने कहा, आश्चर्य है कि कांग्रेस सरकारो के समय जिस CAG रिपोर्ट को आधार बनाकर भाजपा के नेता हंगामा मचाते रहे, वो आज इस महाघोटाले पर सामने आयी CAG रिपोर्ट को ही ख़ारिज करने में लगे है और दिल्ली के लिये इस रिपोर्ट को घोटाले उजागर करने वाली रिपोर्ट बता रहे हैं।

उन्‍होंने कहा कि शिवराज जी अभी भी झूठ परोसने की बजाय इस महाघोटाले की सच्चाई को जनता के सामने स्वीकारें और इसकी ज़िम्मेदारी तय करे।

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021