MLA Rivaba Jadeja: जामनगर उत्तर से जीती रिवाबा ने साझा की MLA Gujarat वाली फोटो, मंत्री बनने की भी अटकलें

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनावों में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही टीम इंडिया के क्रिकेटर की पत्नी (Rivaba Jadeja) फिर सुर्खियों में हैं। की सीट से चुनाव जीतने के बाद रिवाबा जाडेजा (Rivaba Jadeja) ने सोशल मीडिया अब एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जो खूब वायरल हो रही है। इस बड़ी संख्या में लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। जामनगर के दंगल में ननद और ससुर के विरोध के बाद भी जीती रिवाबा (Rivaba Jadeja) ने रवींद्र जाडेजा के एक फोटो शेयर की है। इसमें रवींद्र जाडेजा (Rivaba Jadeja) और रिवाबा एमएलए गुजरात की नेम प्लेट पकड़े हुए हैं। दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। जामनगर से जब रिवाबा (Rivaba Jadeja) चुनाव में उतरी थीं तो टीम इंडिया के सर जाडेजा ने जमकर साथ दिया था। पत्नी को जिताने के लिए रवींद्र जाडेजा ने रोड शो भी किए थे।

मंत्री बनने की भी चर्चा
गुजरात चुनावों में चर्चा का केंद्र रही रिवाबा जाडेजा (Rivaba Jadeja) ने अपने चुनाव प्रचार में बार-बार की तारीफ की थी। ऐसे में चर्चा यह है कि क्या रिवाबा को मंत्रीमंडल में भी जगह मिलेगी, क्योंकि वे युवा है और काफी समय से सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय हैं। युवा होने का उन्हें लाभ मिल सकता है। ऐसे में खेल विभाग की जिम्मेदारी रिवाबा की मिलने की अटकलें जामनगर में लग रही हैं।

पहली बार में बड़ी जीत
जामनगर उत्तर की सीट से रिवाबा जाडेजा (Rivaba Jadeja) ने बड़ी जीत हासिल की है। उन्हें 57.79 फीसदी मत मिले और पूरा चुनाव एकतरफा रहा। आम के प्रत्याशी को महज 22.94 और कांग्रेस के उम्मीदवार जिसके लिए ननद नैना प्रचार कर रही थीं। उन्हें सिर्फ 15.14 फीसदी वोट ही हासिल हुए। रिवाबा जाडेजा ने पहली बार में 53,570 वोटों के साथ जीत हासिल की। जो अपने आप में काफी बड़ी है। 2017 के चुनाव में धर्मेंन्द्र सिंह जाडेजा 40,963 वोटों से जीते थे।