Miami Open: क्रिस्टियन गारिन को हराकर सिटसिपास ने पहला मैच जीता

मियामी गार्डन्स। तीसरी वरीयता प्राप्त स्टेफाानोस सिटसिपास ने चिली के क्वालीफायर क्रिस्टियन गारिन को 6 . 3, 4 . 6, 6 .4 से हराकर मियामी ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।
महिला वर्ग में 2019 की अमेरिकी ओपन चैम्पियन कनाडा की बियांका आंद्रिस्कू दाहिने पैर में चोट के कारण व्हीलचेयर से कोर्ट से बाहर गई। उन्हें 18वीं वरीयता प्राप्त एकातेरिना अलेक्जेंद्रोवा के खिलाफ मैच के दूसरे सेट में चोट लगी थी।
सिटसिपास का सामना अब कारेन खाचानोव से होगा जिसने चेक गणराज्य के जिरि लेहेस्का को 6 . 2, 6 . 4 से मात दी।इसे भी पढ़ें: Wheelchair Tennis: घूमते पहियों पर सवार खिलाड़ी लिख रहे हौसले की नयी कहानियां अर्जेंटीना के फ्रांसिस्को सेरूंडोलो ने पांचवीं वरीयता प्राप्त कनाडा के फेलिक्स आगर एलियास्सिमे को 6 . 2, 7. 5 से हराया। अब उनका सामना इटली के लोरेंजो सोनेओग से होगा जिसने फ्रांसिस टियाफो को 6 . 3, 6 . 4 से मात दी।
अमेरिका के क्रिस यूबैंक्स ने फ्रांस के ग्रेगोइर बारेरे को 6 . 3, 7 . 6 से हराया। वहीं फ्रांस के केंटिन हेलिस ने अमेरिका के मैकेंजी मैकडोनाल्ड को 7 . 6, 6 . 3 से परास्त किया।
महिला वर्ग में तीसरी वरीयता प्राप्त अमेरिका की जेसिका पेगुला ने पोलैंड की मागडा लिनेटे को 6 . 1, 7 . 5 से हराया। अब उनका सामना 27वीं वरीयता प्राप्त अनास्तासिया पोतापोवा से होगा जिसने किंवेन झेंग को 6 . 4, 7 . 6 से हराया।