कोलकाता पर चढ़ा मेसी का रंग, फीफा वर्ल्ड कप फाइनल से पहले सपोटर्स का जुनून तो देखिए

कोलकाता: फीफा वर्ल्ड कप 2022 अपने आखिरी दिन पहुंच गया है। दुनिया भर में इसे लेकर चर्चा है और भारत भी पीछे नहीं है। पश्चिम बंगाल पर फीफा वर्ल्ड का बुखार सिर चढ़कर बोल रहा है। लियोनेल मेसी के फैंस अर्जेंटीना की जीत के लिए रविवार को यज्ञ किया और जीत की प्रार्थना की। मेसी या एम्बाप्पे कौन वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने घर लेकर जाएगा, इसे लेकर आज पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है।

जिलों भर में लगे टीवी स्क्रीन

कोलकाता के गली मोहल्लों में ज्यादा लोग अर्जेंटीना और मेसी को सपोर्ट कर रहे हैं। रविवार को भारतीय समयानुसार आज रात 8.30 बजे अर्जेंटीना बनाम फ्रांस का मुकाबला होगा। बंगाल के ज्यादातर फुटबॉल के फैंस अर्जेंटीना के समर्थक हैं। फुटबॉल मैच देखने के लिए कोलकाता सहित जिलों में बड़े-बड़े टीवी स्क्रीन लगाये गये हैं, ताकि फैंस फुटबॉल मैच का लुत्फ उठा सके।

कोलकाता में बढ़ी फुटबॉल वर्ल्ड कप की दीवानगी

फुटबॉल स्टार मेसी अपनी जिंदगी का आखिरी वर्ल्ड कप मैच खेलने जा रहे हैं। ऐसे में फैंस मेसी को ज्यादा अहमियत देना चाहते हैं। मेसी के प्रशंसक अर्जेंटीना की जीतते देखना चाहते हैं और मेसी के हाथों विश्व कप की ट्रॉफी देखना चाहते हैं। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के घाटल विश्व कप फुटबॉल मैच में विश्व कप का फाइनल देखने के लिए जगह-जगह जॉइंट स्किन की व्यवस्था की गई है। मेसी के प्रशंसकों ने घाटल अरविंद स्टेडियम मैदान में एक विशेष पूजा का आयोजन किया।