Maharashtra : भुजबल के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के नेता छगन भुजबल ने मंगलवार को बताया कि उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इससे पहले भी भुगबल महामारी के दौरान कोविड-19 से ग्रस्त हुए थे।
राकांपा नेता ने अपने संक्रमित होने की सूचना ट्विटर पर साझा की है। वह हाल ही में नासिक जिले में स्थित अपने विधानसभा क्षेत्र येओला के दौरे पर गए थे।
भुजबल ने कहा कि येओला से नासिक लौटने के बाद से उन्हें बुखार है। सोमवार को उन्होंने कोविड की जांच करायी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।
राकांपा नेता ने पिछले दो-तीन दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से कहा है कि अगर उन्हें बुखार, सांस लेने में परेशानी, जुकाम और गला खराब हो तो वे तत्काल अपना कोविड जांच कराएं।
पूर्व मंत्री ने लोगों से मास्क लगाने और हैंड सेनेटाइजर का उपयोग करने को भी कहा है।
अधिकारियों ने बताया कि नासिक जिले में मंगलवार को 11 नये मामले मिले हैं। जिले में अभी तक कुल 4,82,642 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।
महाराष्ट्र में कोविड के 205 नये मामले आए हैं, जिसके साथ ही राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 81,42,059 हो गई है। वहीं कोविड से राज्य में अभी तक 1,48,435 लोगों की मौत हुई है।