जनता की जिंदगी बदलने में जुटी राज्य सरकार धनगर समाज की महापंचायत जल्‍द : मुख्यमंत्री

भोपाल (dailyhindinews.com)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि धनगर समाज की महापंचायत जल्द ही भोपाल में बुलाई जाएगी। समाज के कल्याण में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। राज्य सरकार जनता की जिंदगी बदलने के अभियान में लगी हुई है।

मुख्यमंत्री समत्व भवन में धनगर समाज के लोगों से भेंट कर रहे थे। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, श्रीमती हेमलता चौधरी, सर्वश्री नंदकिशोर धनगर, ज्ञानसिंह बघेल, जी.एस. धनगर, पटेल मधुसूदन धनगर तथा राजू सिंह बघेल सहित समाज के लोग उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि धनगर समाज के लोग पहले अलग-अलग काम-धंधों से आजीविका चलाते थे। धीरे-धीरे व्यवसाय खत्म होते चले गये। समाज को न्याय दिलाने के लिए राज्य सरकार ने अलग से विमुक्त, घुमन्तु एवं अर्द्धघुमन्तु मंत्रालय बना कर बजट का प्रावधान किया है। प्रदेश में सरकार परिवार की भांति सभी का ध्यान रख रही है। जनता को एक नहीं अनेक सुविधाएँ दी जा रही हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना बनाई गई है। जनता की भलाई और उत्थान ही मेरी जिंदगी की सार्थकता है।

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021