Kulgam Encounter: कुलगाम एनकाउंटर में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

नई दिल्‍ली (dailyhindinews.com)। Kulgam Encounter: जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी ढेर हो गया है. मारे गए आतंकी की पहचान की जा रही है. वहीं, सुरक्षा बल पूरे इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं. इससे पहले मुठभेड़ में सेना के एक जवान के साथ-साथ दो नागरिक भी घायल हो गये हैं. तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

जवानों को आतंकवादियों की मौजूदगी की मिली सूचना: कुलगाम में जारी एनकाउंटर को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को कुलगाम के बटपुरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद एक्शन में आते हुए जवानों ने मोर्चा संभाल लिया. सुरक्षाबलों ने पूरे गांव को घेर लिया है. और तलाशी अभियान शुरू कर दिया.

दोनों ओर से हो रही है फायरिंग: इधर, खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की. देखते ही देखते तलाशी अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर मोर्चा संभाल लिया है.

सुरक्षाकर्मियों ने दी आत्मसमर्पण की चेतावनी: जवानों को आतंकियों के होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण की चेतावनी दी. लेकिन आतंकियों ने इसे अनसुना करते हुए फायरिंग शुरू कर दी. बीते करीब दो घंटों से दोनों ओर से फायरिंग हो रही है. 

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021