जब विराट कोहली ने डिविलियर्स को सुनाई अनुष्का शर्मा से अपनी पहली मुलाकात की कहानी

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सबसे चर्चित कपल में शामिल हैं। कई साल डेट करने के बाद 2017 के अंत में दोनों ने शादी की थी। विराट कोहली ने हाल ही में एबी डिविलियर्स के साथ एक लाइव सेशन किया। इसमें दोनों दिग्गज बल्लेबाजों ने इस बातों पर चर्चा की। अपने करियर से लेकर निजी जीवन के बारे में विराट कोहली ने बातें साझा कीं।

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से मुलाकात की कहानी बताते हुए एबी डिविलियर्स से कहा, ‘मुझे याद है कि यह 2013 की बात है, मुझे जिम्बाब्वे दौरे के लिए कप्तान बनाया गया था। मेरे मैनेजर मेरे पास आए और मुझसे कहा कि मुझे अनुष्का शर्मा के साथ शूटिंग करना है। यह सुनते ही मैं बहुत घबरा गया। जैसे मैं यह कैसे करूंगा।’भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली कोहली ने याद किया कि कैसे उन्होंने पहली बार अभिनेत्री से मिलने पर उनकी हील्स के बारे में बुरा मजाक किया था।

विराट ने बताया, ‘घबराहट के कारण, मुझे पता ही नहीं चला कि वह कितनी लंबी थी। तो जब मैंने उसकी हील्स को देखा तो सबसे पहली बात मैंने उससे यही कही, ‘क्या तुम्हें पहनने के लिए कुछ और ऊंचा नहीं मिला?’ इस पर उसने कहा- Excuse me. मेरी हालत बुरी थी, मैं बहुत घबरा गया। लेकिन फिर मुझे पता चला कि वह नॉर्मल लोगों की तरह ही है।

विराट कोहली ने कहा जब हम बात कर रहे थे तो मुझे एहसास हुआ कि हमारा बैकग्राउंड एक जैसा ही है। वहां से हम दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे हम डेटिंग करने लगे, यह तुरंत नहीं हुआ था। दिसंबर 2017 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली में शादी की थी। विराट कोई मौकों पर अनुष्का को अपनी सफलता का श्रेय दे चुके हैं। 2021 में अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया था।