KKK 12 Winner: तुषार कालिया बने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के विनर!

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के विनर का खुलासा आज हो जाएगा. शो का ग्रैंड फिनाले शुरू हो गया है और टॉप 5 में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), फैजल शेख (Faisal Shaikh) जन्नत जुबैर (Jannat Zubair), तुषार कालिया (Tushar Kalia) और मोहित मलिक है. हालांकि सोशल मीडिया पर खबरें चल रही है कि तुषार ने शो जीत लिया है. अगर ऐसा है तो आप तुषार के बारे में सबकुछ जानना चाहेंगे.

खतरों के खिलाड़ी 12 का विनर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के टॉप 2 में तुषार कालिया और फैजल शेख है. तुषार और फैजल शो के शुरुआत से ही मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभरे. दोनों ने कई स्टंट को शानदार तरीके से किया. अब फैंस के बीच सस्पेंस है कि इस सीजन ट्राफी पर कौन कब्जा जमाता है. वहीं, इंटरनेट पर एक तसवीर वायरल हो रही है, जिसमें तुषार जीते हुए स्विफ्ट कार की चाबी के साथ दिखे. जबकि फर्स्ट रनरअप फैसल शेख हैं.

जानें कौन है तुषार कालिया

तुषार कालिया एक कोरियोग्राफर है और उन्होंने ओके जानू, हाफ गर्लफ्रेंड, करीब करीब सिंगर, हेट स्टोरी 4, धड़क, नमस्ते इंग्लैंड, जंगली, द जोया फैक्टर, धड़क, वार जैसी फिल्मों को कोरियोग्राफ किया है. तुषार ने सबसे पहले डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भाग लिया था. बता दें कि तुषार ने झलक दिखला जा सीजन 6 और 7 को कोरियोग्राफ किया है. वह रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट के 6 और 7 सीज़न में स्टेज डायरेक्टर भी थे. उन्होंने डांस दीवाने 3 जैसे शो को भी जज किया है.

View this post on Instagram

A post shared by Tushar Kalia (@thetusharkalia)

इस फिल्म में मिला पहला ब्रेक

तुषार कालिया को पहला ब्रेक करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से मिला. तुषार ने रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी एबीसीडी: एनी बॉडी कैन डांस में भी अभिनय किया था. तुषार को 2019 में सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी के लिए स्क्रीन अवार्ड, 2020 में सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी के लिए IIFA अवार्ड और 2021 में सर्वश्रेष्ठ जजमेंट- रियलिटी शो जैसे कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है.

तुषार कालिया की पर्सनल लाइफ

पर्सनल लाइफ की बात करें तो तुषार कालिया ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन से इसी साल सगाई की है. तुषार ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दोनों इसी साल के अंत तक शादी कर लेंगे. बता दें कि त्रिवेणी एक मॉडल और मिस इंडिया रह चुकी है. तुषार अक्सर त्रिवेणी के साथ अपने इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटोज पोस्ट करते रहते है.