Kaun Banega Crorepati 14: कंटेस्टेंट ने किया कुछ ऐसा, शरमा गए अमिताभ बच्चन

kbc-ab-14

मुंबई (dailyhindinews.com)। Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में हर हफ्ते अपनी किसमत को अजमाने कंटेस्टेंट आते है. अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठना हर कंटेस्टेंट का सपना होता है. लेटेस्ट एपिसोड में हॉटसीट पर नागपुर के रहने वाले अनिकेत शंकर पाटिल नजर आए.

इस दौरान अनिकेत ने बिग बी से ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर वो शरमा गए. कौन बनेगा करोड़पति 14 का लेटेस्ट एपिसोडक्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 14 में गुरुवार के एपिसोड में अनिकेत शंकर पाटिल ने अमिताभ बच्चन की तारीफ की. अनिकेत ने कहा की टीवी पर जब वो बिग बी को केबीसी में देखते थे तो उन्हें डर लगता था.

हॉटसीट पर बैठे अनिकेत ने बिग बी के डायलॉग बोलने के तरीके की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि, एक संवाद मुझे हमेशा प्रभावित करता है- परम्परा, प्रतिष्ठा और अनुशासन. अनिकेत शंकर पाटिल ने कहा फिर मैंने आपको यहां देखा और आपकी उपस्थिति ने मुझे शांत किया. लेकिन मैं आपकी उम्र की बात नहीं कर रहा हूं सर, आपकी ऊर्जा का मुकाबला करने वाला कोई नहीं है.

अमिताभ बच्चन उनकी बात सुनकर शरमा जाते है. अनिकेत शंकर ने आठवें सवाल का गलत जवाब दिया. अनिकेत से अमिताभ बच्चन ने पूछा- ‘इनमें से किस हिंदू देवता के पास गन्ने से बना धनुष और फूलों से बने तीर थे? इसके लिए अनिकेत ने आखिरी लाइफलाइन वीडियो कॉल ए फ्रेंड का लिया, लेकिन इसका सही जवाब नहीं मिला. अनिकेत ने इसका गलत जवाब दिया और वो 80 हजार रुपए से गिरकर 10 हजार पर आ गए. इसका सही जवाब कामदेव है.

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021