‘मेरी सभा में राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ से भी ज्यादा भीड़’, कमलनाथ के बेटे का बयान

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ जो छिंदवाड़ा से सांसद हैं. उनका राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर दिया बयान अब खूब सुर्खियां बटोर रहा है. नकुल नाथ ने बड़कुही से परासिया तक 7 किलोमीटर लंबी उपयात्रा निकाली थी. इस दौरान परासिया में रैली को संबोधित करते हुए नकुल नाथ ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा भीड़ उनकी उपयात्रा में दिखाई दे रही है. इस यात्रा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें राहुल गांधी की यात्रा को लेकर नकुल नाथ यह कहते नजर आ रहे हैं कि मैं पूरे मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा में शामिल रहा जितनी भीड़ परासिया विधानसभा में है, इतनी भीड़ तो राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी नहीं थी.
इस दौरान नकुल नाथ ने यह भी कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य भारत को जोड़ना है, वहीं आज की भीड़ देखकर मेरा 5 लीटर खून बढ़ गया. नकुल ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा कोई राजनीतिक यात्रा नहीं है, बल्कि ये हक की लड़ाई के लिए है. इस यात्रा के जरिए बीजेपी में डर का माहौल पैदा किया जा रहा है.
मेरी रैली में दिखती है ज्यादा भीड़
उन्होंने कहा कि ये यात्रा महंगाई के खिलाफ है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के असल उद्देश्य को गिनाते हुए उन्होंने ये कह दिया कि इस यात्रा में जितनी भीड़ होती है उससे ज्यादा मेरी एक रैली में भीड़ दिखती है.
वीडियो वायरल होने के बाद जमकर मचा बवाल
नकुल का ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ वैसे ही लोगों ने उनके बयान को लेकर कई तरह की बातें बनानी शुरू कर दी हैं. वहीं नकुल के इस बयान के बाद बीजेपी कांग्रेस की चुटकी लेते हुए कह रही है कि नकुल नाथ का यह बयान कि ओरिजनल भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा भीड़ मेरी यात्रा में है, ये दिखाता है की इनकी आपस की लड़ाई है, ये राहुल गांधी को अपना नेता नहीं मानते हैं, खुद को बड़ा मानते है और इन्होंने संदेश दिया है कि राहुल गांधी के साथ लोग नहीं है, नकुल नाथ के साथ लोग हैं. वहीं अब तक इस मामले को लेकर नकुल नाथ की तरफ से कोई सफाई सामने नहीं आई है.