ज्योतिरादित्य ने राहुल पर बोला हमला तो कांग्रेस ने कहा: लालच में ट्रोल बन गए आप

भोपाल (dailyhindinews.com)। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी की सदयस्ता जाने पर कहा यह पहली बार नहीं है कि किसी सांसद की सदस्यता खत्‍म की गई है। पिछले कुछ दिनों से राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने न्यायापालिका पर दवाब और धमकी से कार्य किया है। व्यक्तिगत कानूनी लड़ाई को लोकतंत्र की लड़ाई के रूप में फैलाया है। यह एक स्वार्थ की लड़ाई लड़ी जा रही है।

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी को एक विशेष सत्कार दिया जा रहा है। कांग्रेस लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ और सबसे निचले स्तर पर जाने के लिए कुछ करने को तैयार है। ये अदालत पर दबाव है कि नहीं? देश में शहर-शहर में ट्रेनें रोकी गईं, क्या ये गांधी जी के सिद्धांत हैं? सिंधिया ने यह भी कहा कि पिछले कुछ दिनों में राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी दबाव और धमकी के लहजे में अपनी लड़ाई को लड़ रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने किया पलटवार

कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने सिंधिया का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए पलटवार किया है। इस वीडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया पीएम मोदी पर जमकर हमला बोल रहे हैं। श्रीनिवास बीवी ने इसके साथ लिखा,’काश इनकी ‘गिरेवान’ होती तो झांक लेते, अगर ‘गर्दन’ होती तो कटने से बचा लेते। श्रीअंत सिंधिया, कम से कम आप कांग्रेस के असली कार्यकर्ताओं को ज्ञान मत ही दीजिये।

कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने कहा- ज्योतिरादित्य सिंधिया जी, आंख की शर्म और ज़मीर गिरवी रखने में ज़्यादा वक्त नहीं लगा आपको। राहुल गांधी को स्वार्थी कहना असल में आपके ख़ुद के वजूद की लड़ाई है। महल और बंगले के लालच में ट्रोल बन गये आप। राहुल जी की सदस्यता रद्द करना सरेआम लोकतंत्र की हत्या है।

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने सिंधिया के बयान पर कहा कि यह लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है, सिंधिया ये नहीं समझेंगे वह अभी नए-नए बीजेपी में गए हैं। मोदी जी को एक सलाह है जिस व्यक्ति को कांग्रेस ने इतना आगे बढ़ाया। वो अगर कांग्रेस के नहीं हुए तो आपके क्या होंगे? इसके खेड़ा ने कहा कि आप लोकतंत्र को मारेंगे और सोचेंगे कि चीख भी बाहर न निकले। आप कायर हैं, डरपोक हैं। हम आपसे नहीं डरते और न राहुल गांधी आपसे डरते हैं।

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021