7वीं मंजिल से कूदकर इंजीनियर युवती ने दी जान, न्यू ईयर पर दोस्तों संग गई थी पार्टी करने

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवती ने सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि युवती न्यू ईयर की पार्टी सेलिब्रेट करने अपने दोस्तों संग होटल में पहुंची थी, जिसके बाद अचानक सातवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई. पुलिस को मामले की छानबीन में मृतका के पास से एक अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट बरामद हुआ है. जिसमें मृतका ने अपनी विभिन्न बीमारियों के साथ ही विभिन्न तरह की समस्या का जिक्र भी किया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.
मामला तुकोगंज थाना क्षेत्र का है. यहां अपने दोस्तों के साथ माइक्रोसॉफ्ट इंजीनियर युवती प्रथमा चौकसे 31st की पार्टी सेलिब्रेशन में पहुंची थी. अचानक से प्रथमा सातवीं मंजिल से नीचे गिर गई. वहीं, प्रारंभिक तौर पर इसे आत्महत्या माना जा रहा है. युवती के पास से एक सुसाइड नोट भी पुलिस को मिला है. जिसमें उसने बीमारी से परेशान होकर इस तरह से कदम उठाने की बात का जिक्र किया है. फिलहाल, मामले में पुलिस परिजनों के बयान भी ले रही है.
सुसाइड नोट में बताई थी ये बातें
पुलिस मामले की बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. युवती ने सुसाइड नोट में अपनी विभिन्न बीमारियों के साथ ही विभिन्न तरह की समस्या का जिक्र भी किया है. मृतका ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने अंग्रेजी में पूरी बात लिखी है. साथ ही प्रारंभिक तौर पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि उसे शरीर से संबंधित गंभीर बीमारी थी. उसी के चलते हैं वह डिप्रेशन में रहती थी. संभवत उसी के चलते उसने इस तरह से कदम उठा कर आत्महत्या कर ली.
न्यू ईयर पार्टी मनाने के लिए दोस्तों संग पहुंची थी होटल
बताया जा रहा है कि मृतका हैदराबाद की एक आईटी कंपनी में बतौर माइक्रोसॉफ्ट इंजीनियर के पद पर कार्यरत थी. इंदौर में रहकर ही कंपनी का काम कर रही थी. 31st की पार्टी मनाने के लिए अपने दोस्तों के साथ होटल में पहुंची थी. उसी दौरान उसने इस तरह से घटनाक्रम को अंजाम दे दिया. फिलहाल, पूरे ही मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. वहीं, मृतका के परिजनों के बयान भी लिया जा रहा है. पुलिस ने इस पूरे मामले में मृतका के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है. सुसाइड नोट को भी जब्त कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.