जया प्रदा ने किए महाकाल के दर्शन, नया कॉरिडोर बनाने के लिए पीएम मोदी को कहा शुक्रिया

उज्जैन: इन दिनों बाबा महाकाल के दरबार मे प्रसिद्ध नेताओं के आने का सिलसिला जारी है. सभी जोगी मंदिर में बाबा महाकाल का विशेष पूजन और अध्ययन करने के साथ उनका आशीर्वाद ले रहे हैं. 2 दिनों पहले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा के बाद पूर्व सांसद जया प्रदा भी बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंची. जहां उन्होनें बाबा महाकाल के दर्शन किए और उन्होंने गर्भग्रह से बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना भी की. इसके अलावा जयाप्रदा नंदी हॉल में बैठकर ओम नमः शिवाय का जाप करती हुई भी नजर आईं.

दरअसल आज मशहूर अदाकारा और पूर्व सांसद जयाप्रदा बाबा महाकाल के दर्शन करने मंदिर पहुंची थी. जहां उन्होंने गर्भग्रह में बाबा महाकाल का पूजा अर्चना की. गर्भग्रह में यह पूजन पंडित यश गुरु के द्वारा संपन्न करवाया गया. जिसके बाद जयाप्रदा नंदी हॉल में पहुंची. जहां श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति की ओर से जयाप्रदा का सम्मान किया.

बाबा महाकाल करते हैं सभी के अरमान पूरे

जयाप्रदा ने मीडिया से कहा कि बाबा महाकाल सभी के अरमान पूरे करते हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उज्जैन में जो महाकाल कॉरिडोर का निर्माण किया गया है वह आलोकित और अद्भुत है.

नंदी के कान में कही मनोकामना

पूर्व सांसद जया प्रदा ने बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना करने के बाद नंदी की भी पूजा की और उनके कान में अपनी मनोकामना भी कहीं. माना जाता है कि नंदी के कान में अपनी इच्छा जाहिर करने से वह पूरी हो जाती है.

हरसिद्धि मंदिर पहुंचकर भी की पूजा अर्चना

जया प्रदा हरसिद्धि शक्तिपीठ भी पहुंची. जहां उन्होंने माता की पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं धन्य हुं कि माता ने मुझे यहां बुलाया जिससे मैं यह पूजा अर्चना कर सकी.

बाबा महाकाल बड़े दयालु हैं

जया अक्सर महाकाल के दर्शन के लिए आती रहती हैं. इससे पहले वह 2022 अक्टूबर में यहां आई थीं. तब वह अपने बेटे के साथ महाकाल के दर्शन करने पहुंची थीं. उस दौरान उन्होंने कहा था कि बाबा महाकाल बड़े दयालु है, जोकि सभी की समस्याओं को हल करने के साथ सभी को मनवांछित फल प्रदान करते हैं.