Indian Idol 13 : महिलाओं ने खुद को मेकअप जैसे कामों तक ही सीमित रखा था- शर्मिला टैगोर

सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो, ‘इंडियन आइडल 13’ में इस रविवार ‘लीडिंग लेडीज़ स्पेशल’ एपिसोड सेलिब्रेट किया गया, जहां पहली बार जानी-मानी सदाबहार अभिनेत्री शर्मिला टैगोर इस शो में शामिल हुईं. उन्होंने इंडियन आइडल 13 के टॉप 15 कंटेस्टेंट्स की कुछ सुरीली परफॉर्मेंस का मजा लिया. इस दौरान गुजरात की कंटेस्टेंट ‘कमाल की काव्या लिमये’ ने ‘रुके रुके से कदम’ और ‘हम थे जिनके सहारे’ जैसे गानों पर परफॉर्म करके न सिर्फ जजों – हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी को भावुक कर दिया, बल्कि शर्मिला टैगोर की आंखों में आंसू भी ले आएं.
शर्मीला टैगोर ने की महिलाओं की तारीफ
जहां काव्या ने इस परफॉर्मेंस के लिए खूब तारीफें हासिल कीं, वहीं शर्मिला जी इस बारे में एक बहुत ही खास चर्चा करती नजर आएंगी कि कैसे आज के समय में टेलीविजन पर महिलाओं का बोलबाला है. काव्या की परफॉर्मेंस के बाद, शर्मिला ने फिल्म और टेलीविजन के व्यवसाय में महिलाओं की सराहना करते हुए कहा, मुझे लगता है कि हमारे भारतीय इतिहास में महिलाओं की शक्ति महान है. पहले, फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं ने खुद को मेकअप आदि जैसे कामों तक ही सीमित रखा था. लेकिन आज, हमने बहुत प्रगति की है और महिलाएं निर्देशक, निर्माता जैसी बड़ी भूमिकाएं निभाती नजर आ रही हैं.” फिर वो जज नेहा कक्कड़ की ओर मुखातिब होती हैं और गर्व से कहती हैं, “हमारे पास हमारी महिला जज भी हैं, जो शानदार काम कर रही है.”
यहां देखिए इंडियन आइडल के कुछ वीडियो

#indianIdol #indianidol13 #nehakakkar #himeshreshamiya#indianidol2022 #Armaanmalik #rishisingh #bidipita #chirag pic.twitter.com/zmus4FeQC6
— Indian Idol (@indian_idol13) October 16, 2022

जानिए क्या है काव्या का कहना
इतनी बढ़िया तारीफों और नारी शक्ति से अभिभूत होकर काव्या लिमये ने कहा, सबसे पहले तो मैं शर्मिला मैम के रूप में परफॉर्म करने का अवसर पाकर बहुत खुश हूं. मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं उनके सामने गाऊंगी. इससे भी ज्यादा मैं एक महिला होने के नाते शर्मिला जी की इस बात से और भी ज्यादा सशक्त महसूस कर रही हूं कि कैसे आज के दौर और उम्र में महिलाएं मजबूत, लगनशील, समर्पित और अपनी कला में माहिर हैं. मैं इस दिन को कभी नहीं भूलूंगी और मैं इस अवसर के लिए इंडियन आइडल के मंच को धन्यवाद देती हूं.”