IND vs AUS: जसप्रीत बुमराह वापसी के लिए तैयार, सूर्यकुमार बोले- चिंता की कोई बात नहीं

team-india

नई दिल्‍ली (dailyhindinews.com)। IND vs AUS मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीम में वापसी के लिए फिट हो गये हैं. इसकी जानकारी दूसरे टी20 मुकाबले से पहले स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने दी.

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने जसप्रीत बुमराह की फिटनेस संबंधी चिंताओं को खारिज करते हुए कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है और यह तेज गेंदबाज पीठ की चोट से उबर कर मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टी20 अंतरराष्ट्रीय में अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं थे. चोट से वापसी कर रहे इस गेंदबाज को टीम प्रबंधन ने थोड़ा और समय देने का फैसला किया था. बुमराह इंग्लैंड दौरे के बाद से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है.

टीम में माहौल अच्छा, सभी खिलाड़ी फिटदूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय से पहले सूर्यकुमार से ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में जब बुमराह की फिटनेस और टी20 टीम में उमेश यादव को लेकर योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे किसी खिलाड़ी पर टीम की योजना को लेकर कोई जानकारी नहीं है. यह मेरा विभाग नहीं हैं. इस सवाल का जवाब फिजियो और टीम प्रबंधन दे सकता है. उन्होंने कहा, टीम में हालांकि माहौल अच्छा है और सभी खिलाड़ी फिट और दूसरे मैच के लिए तैयार हैं.

उन्होंने बुमराह के बारे में दोबारा पूछे जाने पर कहा, वह पूरी तरह से तैयार है, चिंता की कोई बात नहीं.सूर्यकुमार यादव ने पहले टी20 मुकाबले में हार के लिए ओस को ठहराया जिम्मेदारबुमराह की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम 208 रन के लक्ष्य का बचाव करने में विफल रही थी. तेज गेंदबाजों ने 150 से अधिक रन लुटाये. सूर्यकुमार ने गेंदबाजों का बचाव करते हुए कहा, वास्तव में पिछले मैच के बाद हमने कोई चर्चा नहीं की लेकिन मैदान में ओस थी. आपको ऑस्ट्रेलिया को श्रेय देना होगा, वे आक्रामक क्रिकेट खेले.

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021