इमरान खान छोटी लड़की से शादी कर सकते हैं तो रेहम खान क्यों नहीं…? पाकिस्तान में मचा बवाल

इस्लामाबाद: इमरान खान की पूर्व पत्नी ने दूसरी शादी की है। उन्होंने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी। रेहम ने बताया कि उन्होंने पाकिस्तानी मॉडल और अभिनेता मिर्जा बिलाल बेग से अमेरिका के सिएटल में निकाह किया है। इस दौरान रेहम का बेटा भी मौजूद था। इस खबर के सामने आते ही पाकिस्तान में बवाल मच गया। सोशल मीडिया में लोग रेहम और उनके शौहर मिर्जा बिलाल बेग के उम्र में अंतर पर सवाल उठाने लगे। दोनों की उम्र में लगभग 13 साल का अंतर है। कुछ लोग रेहम का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ विरोध। समर्थन करने वालों का तर्क है कि इमरान खान खुद से 13 साल छोटी उम्र की महिला से निकाह कर सकते हैं तो रेहम खान क्यों नहीं।

रेहम और बिलाल की उम्र में 13 साल का अंतर

इमरान खान से तलाक के 7 साल बाद रेहम खान ने 37 साल के मिर्जा बिलाल बेग से शादी की है। उन्हें सोशल मीडिया पर लोग बधाई भी दे रहे हैं। कुछ लोग इस बात पर आलोचना भी कर रहे हैं कि उनके शौहर मिर्जा बिलाल बेग 13 साल छोटे हैं। रेहम का समर्थन करने वालो में बड़ी संख्या में पाकिस्तानी महिलाएं हैं। उन्होंने ट्रोलर्स से सवाल किया है कि कभी लड़कियों की कम उम्र को मुद्दा क्यों नहीं बनाया जाता। इस सवाल का समर्थन करने वालों की तादाद बहुत ज्यादा है। खुद इमरान खान ने अपने से कहीं छोटी महिला के साथ निकाह किया है।

अमेरिका में दोनों ने किया निकाह

रेहम और मिर्जा बिलाल का निकाह अमेरिका के सिएटल शहर में हुआ। रेहम ने ट्विटर पर लिखा कि इस मौके पर उनका बेटा उनका वकील बना। निकाह के दौरान मिर्जा बिलाल के परिवार के सदस्य भी वहां मौजूद थे। उधर, मिर्जा बिलाल ने भी ट्वीट कर बताया कि मुझे उस महिला के साथ शादी कर खुशी है, जिसे मैं हमेशा से ख्वाबों में देखता था। इसके बाद सोशल मीडिया पर रेहम के लिए मुकारकबाद का न थमने वाला सिलसिला शुरू हो गया।

शादी की तस्वीरें भी शेयर की

एक ने लिखा कि रेहम ने शादी कर तहरीक-ए-इंसाफ के फॉलोअर्स की बैंड बजा दी। इसके जवाब में रेहम ने लिखा कि इन्हें तो खुश होना चाहिए, मैंने बहस का रुख मोड़ दिया है। रेहम और उनके कुछ करीबियों की तरफ से शादी की तस्वीरें भी शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में रेहम सफेद गाउन में नजर आ रही हैं, जबकि उनके शौहर कोट-पैंट में नजर आए।