तनाव से निपटना चाहती हैं, तो फॉलो करें मलाइका अरोड़ा के योगा ट्रिक्स!

#gallery-1 {
margin: auto;
}
#gallery-1 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 100%;
}
#gallery-1 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-1 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

मलाइका अरोड़ा ना सिर्फ बॉलीवुड की हसीन की एक्ट्रेस में से एक हैं, बल्कि वह फिटनेस में भी बड़ों-बड़ों को मात देती हैं. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर योगा करते हुए फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. बता दें कि मलाइका की फिटनेस का राज योगा है, जिसे वह अपनी रुटीन में शामिल करती हैं. आप भी उनसे योगा के टिप्स ले सकती हैं.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा की उम्र 48 साल है. लेकिन इस उम्र में भी वह यंग नजर आती हैं. इसका कारण उनका हेल्दी लाइफस्टाइल और वर्कआउट है. मलाइका का मानना है कि योगा तनाव को कम करने में मदद करता है.

मलाइका अरोड़ा अक्सर फैंस के साथ वर्कआउट और फिटनेस सीक्रेट्स शेयर करती हैं. बता दें कि लोगों भी मलाइका के वर्कआउट और योगा को फॉलो करती हैं.

योगा मलाइका के डेली रूटीन का हिस्सा है, वह रोजाना योगा करती हैं. योगा मलाइका अरोड़ा का फेवरेट व्यायाम है. बता दें कि मलाइका दीवा स्टूडियो नाम से अपना खुद का योगा स्टूडियो भी चलाती हैं.

मलाइका अपने दिन की शुरुआत सूर्य नमस्कार, मेडिटेशन और अष्टांग विनयासा योगा से करती हैं. वर्कआउट की शौकीन मलाइका पिलाटे सेशन्स भी करती हैं. ये फ्लेक्सिबिलिटी, पॉश्चर और बैलेंस को बेहतर करने में मदद करता है.