‘मैं नहीं कहूंगी BJP को वोट करो’!… लोधी समाज से ये क्या बोल गईं उमा भारती

भोपाल (dailyhindinews.com)। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी नेता उमा भारती अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका ताजा इस समय सुर्खियां बटोर रहा है. उनके इस बयान पर विपक्ष जमकर चुटकी ले रहा है।

लोधी समाज के एक कार्यक्रम में पहुंचीं उमा भारती ने कहा कि “मैं लोधी समाज को राजनीतिक बंधन से मुक्त करती हूं। मैं चुनाव में आऊंगी, मंच से संबोधित करूंगी, लेकिन यह नहीं कहूंगी कि लोधियों तुम बीजेपी को वोट करो। मैं तो सभी से कहती हूं कि आप बीजेपी को वोट करें, क्योंकि मैं तो पार्टी की निष्ठावान सिपाही हूं.” उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं उनके बयान पर कांग्रेस पार्टी ने निशाना साधा।कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, “लोधी समाज के लिए बड़ा संदेश. बीजेपी की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने लोधी समाज को संकेत दिया है कि अब बीजेपी को वोट देने की जरूरत नहीं है. मध्य प्रदेश बचाने के महा अभियान में उमा भारती जी का स्वागत है. मध्य प्रदेश मांगे कमलनाथ”।



आप पार्टी के निष्ठावान सिपाही होंगे- उमा भारती

भोपाल में लोधी समाज के युवक-युवती परिचय सम्मेलन में पहुंचीं उमा भारती ने मंच से कहा कि मैं चुनाव में आऊंगी, मंच से संबोधित करूंगी, लेकिन यह नहीं कहूंगी की आप बीजेपी को वोट करें. मैं सभी से कहती हूं कि आप बीजेपी को वोट करें, क्योंकि मैं तो पार्टी की निष्ठावान सिपाही हूं. लेकिन मैं आपसे थोड़ी अपेक्षा करूंगी कि आप भी पार्टी के निष्ठावान सिपाही होंगे. आपको अपने आसपास के हित देखने हैं. यदि आप पार्टी के कार्यकर्ता नहीं हैं, यदि आप पार्टी के वोटर नहीं हैं तो जाहिर है आपको सारी चीजें देखकर ही अपने बारे में फैसला करना है.