महाकाल मंदिर पहुंचे हैदराबाद के फायर ब्रांड विधायक, बोले- राहुल गांधी तो हैं BJP के स्टार प्रचारक

मध्य प्रदेश में तेलंगाना से बीजेपी के विधायक टी राजा उज्जैन पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी एक अच्छे कॉमेडियन है. वह भारत जोड़ो नहीं, बल्कि कांग्रेस तोड़ो कार्यक्रम पर काम कर रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा जहां-जहां पर जा रही हैं. वहां, कांग्रेस के सदस्य पार्टी छोड़ रहे हैं. अकेले तेलंगाना में ही कई लोग पार्टी छोड़ चुके हैं और कई बीजेपी ज्वॉइन कर रहे है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को न तो पार्टी के लोग पूछ रहे हैं और ना ही जनता. चूंकि, राहुल गांधी बीजेपी के स्टार प्रचारक है वह कई बार आरएसएस और सैनिकों के खिलाफ भाषण दे चुके हैं.
दरअसल, तेलंगाना से बीजेपी के विधायक टी राजा अपनी धार्मिक यात्रा पर उज्जैन आए थे. यहां उन्होंने महाकाल के दर्शन किए. साथ ही मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी को कॉमेडियन बता डाला. उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी एक अच्छे कॉमेडियन हैं. यही नहीं, इस दौरान विधायक टी राजा ने शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर भी तीखी टिप्पणी की है.
घाटे में जाएगी ‘पठान’ मूवी- टी राजा
वहीं, बीजेपी विधायक टी राजा ने धार्मिक यात्रा पर प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में बाबा महाकाल और नलखेड़ा स्थित मां बगलामुखी मंदिर मे दर्शन कर पूजा अर्चना की. साथ ही टी. राजा ने कहा कि राहुल ने एक बार आलू से सोना उगाने वाला बयान दिया था.
बात पठान मूवी कि तो देश के लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से इसके निमार्ताओ को सबक सिखा दिया है. पठान मूवी भी बड़े घाटे में जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से इस फिल्म को नहीं देखने की अपील की. यह सोशल मीडिया ही है, जिसने शाहरुख खान को धरती पर ला दिया है.
भारत में दीमक की तरह फैल चुका है लव जिहाद
देशभर मे बढ़ रहे लव जिहाद के मामले में टी राजा ने कहा कि सबसे पहले सरकार को इस विषय में सोचने की जरूरत है यह एक बड़ा षड्यंत्र है, जिसकी शुरुआत केरला से हुई है. सिमी के संगठन को बंद करने के बाद हिंदुओं को कैसे कब्जे मे किया जाए. उसके लिए यह लव जिहाद शुरू किया है.
आज पूरे भारत में लव जिहाद दीमक की तरह फैल चुका है. कई राज्यों में लव जिहाद के मामले में कड़े कानून के तहत सजा दी जा रही है. साथ ही अन्य प्रदेशों में भी हिंदू बेटी-बेटे बेटियों से खिलवाड़ करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाना चाहिए.
महाकाल क्षेत्र मे न हो मांस की दुकानें
इस दौरान टी राजा ने महाकाल क्षेत्र में लगी मांस की दुकानों और मुस्लिम द्वारा होटलों के नाम रखने पर भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ध्यान आकर्षित करने को कहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं मध्य प्रदेश के मामा जी से निवेदन करना चाहता हूं कि 20 से 25 किलोमीटर की दूरी तक मांस की दुकानें नहीं होना चाहिए. हिंदुओं को हिंदुओं से ही सामान खरीदना चाहिए, ऐसे में पहले उनकी पहचान हो उसके बाद ही खरीदारी करें.