MP: छिंदवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवारों को डंपर ने कुचला; तीन की मौके पर मौत

मध्यप्रदेश के छिन्दवाड़ा में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. एक तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइकों पर सवार लोगों को कुचला और आसपास खड़े वाहनों को भी अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, अन्य तीन घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया. घटना चन्दनगांव की है.
घटना के संबंध में एडिशनल एसपी संजीव उइके ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि चन्दनगाव के पास एक डंपर आ रहा था. तभी उसने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. डंपर चालक मौके से फरार हो गया है. डंपर पुलिस के कब्जे में है. पुलिस के मुताबिक, डम्पर में रेत भरी हुई थी. वहीं, घटना की सूचना लगते ही जिला कलेक्टर शीतला पटले भी जिला अस्पताल पहुंची और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश अस्पताल प्रबंधन को दिए. वहीं, पुलिस डंपर चालक को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है.
लोग मदद की लगा रहे थे गुहार
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के बाद सड़क पर चारों ओर खून ही खून दिख रहा था. लोग कराह रहे थे और मदद की गुहार लगा रहे थे. तभी सड़क पर जा रहे कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस की टीम एक मौके पर बचाव कार्य में जुट गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायलों की हालत में सुधार आने के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि डंपर के नंबर प्लेट के आधार पर उसकी मालिक की पहचान की जा रही है. ताकि, चालक को पकड़ा जा सके.
परिजनों को सूचना भेज दी गई है
घटना में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को सूचना भेज दी गई है. वह भी छिंदवाड़ा के अस्पताल में पहुंच रहे हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों का पहले पोस्टमार्टम किया जाएगा, उसके बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं, जैसे ही इस हादसे के बारे में मृतक के घरवालों को पता चला, रोने-बिलखने लगे. उन्होंने डंपर चालक की गिरफ्तारी की मांग की है.