फिल्म ‘पठान’ को लेकर इंदौर में हिंदू संगठन ने किया प्रदर्शन, सिनेमाघर के मालिकों को दी ये चेतावनी

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर लगातार हिंदू संगठन अलग-अलग तरह से विरोध प्रदर्शन कर रहा है. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में आज यानी मंगलवार को हिंदू जागरण मंच ने एक बार फिर फिल्म पठान को लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही सिनेमाघरों के मालिकों को चेतावनी दी कि अगर किसी भी सिनेमा के मालिक ने फिल्म को जनवरी महीने में अपने सिनेमाघर में लगाया, तो उनके सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ कर उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.
आपको बता दें कि आने वाली 25 जनवरी को फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसे में हिंदू संगठनों का लगातार विरोध जारी है. इसी कड़ी में हिंदू संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शहर में एक वाहन रैली निकालकर सिनेमाघरों के मालिकों को चेताया. उन्हें एक ज्ञापन सौंपकर फिल्म पठान को अपने सिनेमाघरों में नहीं लगाने की चेतावनी दी. साथ ही यह भी कहा कि यदि किसी भी सिनेमाघर में फिल्म पठान को लगाया गया तो उस सिनेमाघरों में तोड़फोड़ होगी और इसके जिम्मेदार खुद सिनेमा मालिक ही रहेंगे.
बेशर्म रंग के गाने को लेकर भी छिड़ा विवाद
आपको बता दें कि फिल्म के गाने बेशर्म रंग पर भी कथित तौर पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में कई राज्यों में प्रदर्शन हुआ है. वहीं, फिल्म को लेकर ही एक्टर शाहरुख खान, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अन्य के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की एक अदालत में परिवाद पत्र भी दाया किया गया है.