बीवी की खूबसूरती बनी आफत, हसीन बेगम के पीछे पड़ी दुनिया को हारिस रऊफ ने बताई सच्चाई

कराची: शादी करते ही पाकिस्तानी क्रिकेटर हारिस रऊफ खबरों में बने हुए हैं। दो दिन पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने अपनी बचपन की दोस्त मुजना मसूद मलिक से निकाह किया। मुजना पेशे से मॉडल हैं और बला की खूबसूरत भी। ऐसे में हारिस रऊफ के चाहने वाले उनकी बेगम की तस्वीरों को सर्च कर रहे हैं। मुजना के नाम से कई फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बन चुके हैं, जो फोटोज पोस्ट कर अपने फॉलोअर्स बढ़ा रहे हैं। ऐसे में हारिस रऊफ शादी के बाद पहली बार आए और अपनी बेगम से जुड़ी सच्चाई लोगों को बताई है।

हारिस रऊफ ने ट्वीट किया, ‘सभी को नमस्कार, मैं बस यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरी पत्नी मुजना मसूद मलिक किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं है। उसका कोई आधिकारिक अकाउंट नहीं है। कृपया फर्जी अकाउंट्स से सावधान रहें। आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।’

इससे पहले खबर लगी थी कि मुजना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की प्राइवेसी सेटिंग्स को पब्लिक से प्राइवेट में बदल दिया है। टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम के मुख्य गेंदबाज रहे हारिस रऊफ इंजर्ड होकर मैदान से बाहर हैं। 29 साल के हारिस और मुजना की क्लासमेट रहे हैं। वहीं दोनों के बीच प्यार हुआ था। काफी समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद निकाल करने का फैसला किया।

शादी के लिए मुजना ने अपने हाथ पर स्पेशल मेंहदी भी बनवाई, जिसमें लिखा था- HR150… ये हारिस राउफ की गेंदबाजी स्पीड 150 को बताता है। इस शादी में शाहिद अफरीदी के अलावा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और उमर अकमल भी नजर आए। हारिस रऊफ पारंपरिक सफेद शेरवानी में नजर आए जबकि उनकी पत्नी ने भी सफेद ड्रेंस पहनी थी, जिसमें सुनहरे रंग की कढ़ाई थी।