मुस्कुराकर जला दिया… 3 विकेट लेने के बाद पाकिस्तान के जख्मों पर नमक छिड़कते दिखे हार्दिक पंड्या

मेलबर्न: खराब शुरुआत से उबरते हुए पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ वर्ल्ड टी-20 के अपने पहले मुकाबले में जैसे-तैसे 159 रन बनाए। भारत ने टॉस गंवाकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर भारतीय तेज गेंदबाजों ने लगातार अंतराल में विकेट गिराए। चार ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट लेने वाले हार्दिक पंड्या भारत के सबसे सफल गेंदबाज रहे। पाकिस्तान के लिए शान मसूद ने नाबाद 52 और इफ्तिखार अहमद ने 51 रन बनाए।

पाकिस्तान के खिलाफ दमदार हार्दिक (T-20)
3/8(3.3)
1/25(2)
3/25(4)
1/44(4)
3/30(4)

दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर ने अपने बाउंसरों से पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर को हिला दिया। अपने चार ओवरों में तीन बल्लेबाजों को वापस भेज दिया है। 29 साल के इस खिलाड़ी को गेंद से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते देख सोशल मीडिया पर फैंस शांत नहीं बैठ पाए। खासतौर पर हैदर अली को आउट कर पंड्या का मुस्कुराना इंटरनेट पर आग लगा रहा है।

हार्दिक पंड्या ने हैदर अली, मोहम्मद नवाज और शादाब खान के विकेट लिए। बावजूद इसके पाकिस्तान 20 ओवर्स में 159 रन बनाने में कामयाब रहा। शान मसूद और इफ्तिखार अहमद ने महत्वपूर्ण अर्द्धशतक बनाए। इसके अलावा, शाहीन अफरीदी ने अंत में बढ़िया कैमियो खेला। भारत के लिए, हार्दिक के अलावा अर्शदीप सिंह सिंह ने तीन विकेट झटके। मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार की झोली में 1-1 विकेट आया।