Fatehpur में दलित किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, दोनों आरोपी गिरफ्तार

फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में घर छोड़ने के बहाने एक दलित किशोरी के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्मका मामला सामने आया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।
पुलिस ने बताया कि मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
चांदपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अनिरुद्ध दुबे ने बताया कि 15 साल की एक दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना बुधवार की है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर बृहस्पतिवार को मामला दर्ज कर वारदात में शामिल दयाशंकर और शमी को आज गिरफ्तार कर लिया गया है।
उन्होंने बताया कि चांदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 साल की दलित किशोरी कुछ दिन पूर्व कानपुर जिले के एक गांव में अपनी बड़ी बहन की ससुराल गई थी। मंगलवार को पीड़िता के गांव के दो युवक दयाशंकर और शमी भी उसी गांव पहुंच गए और बुधवार को उसे (पीड़िता को) उसके घर छोड़ने के बहाने मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले आए।
दुबे ने दर्ज प्राथमिकी के अनुसार बताया कि दोनों युवक फतेहपुर के जहानाबाद क्षेत्र में आईटीआई कॉलेज के नजदीक मोटरसाइकिल सड़क किनारे रोक कर किशोरी को घसीट कर सरसो के खेत में ले गए और दोनों ने किशोरी के साथ कथित दुष्कर्म किया और इसके बाद बुधवार शाम उसे उसके घर के पास छोड़कर चले गए।
एसएचओ ने बताया कि पीड़िता का आज (बृहस्पतिवार को) चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया है और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।