पत्नी के अलग रहने से बौखलाया पति, सास ने मिलने से रोका तो दांत से काटी नाक

मुरैना: मध्य प्रदेश के चंबल रेंज में मुरैना से एक हैरान करने वाली खबर आई है. यहां एक दामाद ने अपनी सास की नाक को काट खाया और ससुर के साथ मारपीट की. आरोप है कि सास अपनी बेटी को भड़का रही थी. इसकी वजह से पत्नी आरोपी के साथ नहीं रह रही थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मुरैना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपी की सास को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक मामला मुरैना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले आरोपी रिंकू बघेल का पत्नी श्यामसुंदरी के साथ विवाद चल रहा था. इसकी वजह उसकी पत्नी वन स्टॉप सेंटर में रह रही थी. शनिवार को आरोपी की 55 वर्षीय सास रामबिलासी बघेल अपने पति रामहेत बघेल के साथ वन स्टॉप सेंटर में अपनी बेटी से मिलने आई थी.

ये भी पढ़ें:Kuno National Park: खुले जंगल में छोड़े गए चीता ओबान-आशा, अब पर्यटक भी कर सकेंगे दीदार

इस मुलाकात के बाद वापस लौटते समय जैसे ही वह जिला पंचायत अध्यक्ष के बंगले के सामने पहुंची, पहले से घात लगाकर बैठे रिंकू और उसके पिता रमेश बघेल ने इन्हें रोक लिया और मारपीट की. इस दौरान आरोपी को रामबिलाशी ने पकड़ लिया, लेकिन आरोपी ने खुद को छुड़ाने के लिए रामबिलासी की नाक को दांत से काट लिया. इससे रामबिलासी बुरी तरह जख्मी हो गई और उसकी नाक से खून का फव्वारा फूट पड़ा. राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची डॉयल 100 की टीम ने रामबिलासी और उसके पति को अस्पताल पहुंचाया.

ये भी पढ़ें:सब इंस्पेक्टर का खूनी खेल! मीट काटने वाले चाकू से पत्नी-बेटे को काटा, फिर खुद ट्रेन के आगे कूदा

वहीं आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. सिटी कोतवाल योगेंद्र सिंह जादौन के मुताबिक इस मामले में आरोपी रिंकू बघेल और उसके पिता रमेश बघेल के अलावा उसके भाई राजू बघेल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों रिंकू का पत्नी श्याम सुंदरी से विवाद हुआ था. इसके बाद श्यामसुंदरी ने रिंकू के साथ रहने से मना कर दिया था. ऐसे में पुलिस ने मामला सुलझने तक श्यामसुंदरी को वन स्टॉप सेंटर पहुंचा दिया. पुलिस के मुताबिक रिंकू का आरोप है कि उसकी पत्नी को उसकी मां भड़का रही है. इसकी वजह से उसके दांपत्य जीवन में खटास आ गया है.